मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपी के भ्रष्ट अफसरों की अब खैर नहीं, 61 मामलों में चार्जशीट तैयार, सरकार की अनुमति का इंतजार

सामान्य प्रशासन मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना है कि प्रदेश के तमाम ऐसे अफसर जो भ्रष्टाचार में फंसे हैं, इनके खिलाफ चार्जशीट पेश की जाएगी.

सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह

By

Published : Jul 3, 2019, 6:22 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई होगी. प्रदेश के तमाम ऐसे अफसर जो भ्रष्टाचार में फंसे हैं, उनके खिलाफ चार्जशीट पेश की जाएगी. सामान्य प्रशासन मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने इस बारे में बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि जल्द ही भ्रष्टाचार में फंसे अधिकारियों के खिलाफ चार्जशीट पेश की जाएगी, सभी विभागों को पत्र लिखकर निर्देश दिए जाएंगे.

एमपी के भ्रष्ट अफसरों की अब खैर नहीं
डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना है कि सभी विभागों के प्रमुख सचिवों को इस बारे में वो पत्र लिख रहे हैं. गोविंद सिंह का कहना है कि भ्रष्ट अधिकारियों को मध्यप्रदेश से बाहर किया जाएगा.EOW और लोकायुक्त ने कई मामलों में जांच पूरी कर ली है, लेकिन सरकार की तरफ से अभियोजन की स्वीकृति नहीं मिल रही है. यही वजह है कि भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कोर्ट में चार्ज शीट पेश नहीं की जा सकी है. तकरीबन 39 मामले लोकायुक्त और 22 मामले EOW में है, जिनकी जांच पूरी हो गई है, लेकिन सरकार से इजाजत न मिलने के कारण बीच में ही अटके हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details