मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल के अलग-अलग थानों में दर्ज हुए दुष्कर्म के मामले, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 7, 2019, 11:53 PM IST

भोपाल के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में रेप की घटनाएं सामने आई है. पहली घटना राजधानी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है. जहां एक युवती ने अपने पिता और चचेरे भाई पर रेप का आरोप लगाया है. तो वहीं दूसरा मामला मिसरोद थाना क्षेत्र का है जहां डीबी मॉल में काम करने वाली एक युवती ने एक आरक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

दो अलग अलग थाना में आए दुष्कर्म के मामले

भोपाल। प्रदेश में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. राजधानी भोपाल के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में रेप की घटना घटी है. पहली घटना राजधानी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक युवती ने अपने पिता और चचेरे भाई पर रेप का आरोप लगाया है. तो वहीं दूसरा मामला मिसरोद थाना क्षेत्र का है जहां डीबी मॉल में काम करने वाली एक युवती ने एक आरक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

अलग-अलग थानों में दर्ज हुए दुष्कर्म के मामले

एएसपी संजय साहू ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार चल रहे है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. दूसरा मामला राजधानी के मिसरोद थाना क्षेत्र का है जहां पर डीबी मॉल में काम करने वाली एक तीस वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि विदिशा के ग्यारसपुर में पदस्थ पुलिस आरक्षक द्वारा उसके साथ उसके दुष्कर्म किया गया. युवती ने आरोप लगाया है कि पुरुष पुलिसकर्मी लगभग छह महीने तक युवती से दुष्कर्म कर रहा था. लेकिन जब उनसे आरक्षक से शादी करने के लिए दबाव बनाया तो युवक ने शादी से इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details