मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP: राजभवन कैंपस में कोरोना की एंट्री, युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप

By

Published : May 25, 2020, 12:40 PM IST

Updated : May 25, 2020, 12:45 PM IST

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस कोहराम मचा रहा है. मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. अब कोरोना ने राजभवन को अपनी चपेट में ले लिया है. राजभवन कैंपस में रहने वाले एक 28 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

Raj Bhavan
राजभवन

भोपाल। राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है.आलम यह है कि पुलिस विभाग और स्वास्थ्य विभाग के बाद अब कोरोना ने राजभवन को अपनी चपेट में ले लिया है.

सोमवार को कोरोना सैंपल जांच रिपोर्ट में राजभवन कैंपस में रहने वाले एक 28 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. युवक की पिछले 4 दिनों से तबियत खराब चल रही थी, जिसके चलते 21 मई को युवक ने अपने सैम्पल दिए थे. जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आयी है.

जानकारी के मुताबिक युवक के पिता राज भवन में ही श्रमिक का काम करते हैं. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि युवक को संक्रमण कैसे हुआ है. स्वास्थ्य विभाग की टीम राजभवन कैंपस में दूसरे लोगों के सैंपल लेने के लिए पहुंच चुकी है.

साथ ही एक किलोमीटर के दायरे को अब कंटेंटमेंट क्षेत्र भी घोषित किया जाएगा. युवक को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही उसके भाई का भी सैम्पल लिया गया था, जो नेगेटिव आया है. वहीं आर्मी के ईएमई सेंटर से भी एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आज 32 सैंपलों में कोतवाली बुधवारा क्षेत्र से सबसे ज्यादा संक्रमित पाए गए हैं.

Last Updated : May 25, 2020, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details