मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रुझानों में मिली बढ़त के बाद कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, बीजेपी कार्यालय में जमकर अतिशबाजी

By

Published : Nov 10, 2020, 3:15 PM IST

28 सीटों पर हो रही मतगणना के शुरुआती रुझान बीजेपी के पक्ष में नजर आ रहे हैं, जिसके बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. बीजेपी प्रदेश मुख्यालय के सामने कार्यकर्ताओं ने ढोल, नगाड़े बजाते हुए जमकर आतिशबाजी शुरू कर दिए हैं.

Celebration of BJP workers
बीजेपी कार्यकर्ताओं का जश्न

भोपाल। 28 सीटों पर बीजेपी को एकतरफा जीत मिलती दिखाई दे रही है, जिसके बाद बीजेपी खेमे में जश्न का माहौल है. पूरे प्रदेश में बीजेपी के कार्यकर्ता जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. रुझानों में मिल रही बीजेपी को बढ़त के बाद राजधानी भोपाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. भोपाल मध्य से पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में बीजेपी के नेता जश्न मनाते हुए नजर आए, और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की खुशी मनाई.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का जश्न
फिलहालमतगणना जारी है, और शुरूआती रुझान बीजेपी के पक्ष में नजर आ रहे हैं. जिसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. प्रदेश मुख्यालय में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचे हैं. जहां पर मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी जा रही है. वहीं सिंधिया समर्थक कार्यकर्ता भी बैनर पोस्टर और ढोल धमाके लेकर प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं, जहां पर आतिशबाजी की जा रही है.
बीजेपी कार्यकर्ताओं का जश्न
बीजेपी ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री गोपाल भार्गव संगठन महामंत्री सुहास भगत मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी है. इसके बाद से अब बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है, और प्रदेश मुख्यालय में बड़ा जश्न मनाने की तैयारियां चल रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details