मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Nov 28, 2020, 2:59 PM IST

top 10
टॉप 10

अभिनेत्री विद्या बालन से क्षमा मांगे शिवराज सरकार, मंत्रियों को संयम सिखाएं सीएम: एमपी कांग्रेस

फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन के फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है, बताया जा रहा है कि मंत्री विजय शाह की फरमाइश नहीं मानने पर ऐसा किया गया है. जिसके बाद एमपी कांग्रेस ने शिवराज सरकार से अपील की है कि मंत्रियों के व्यवहार में संयम की हिदायत दें, और प्रदेश की लाज बचाएं.

गुंडे के गाल पर पड़ी नगर निगम के 'पंजे' की छाप तो 'पीले पंजे' ने तोड़ा 'जबड़ा'

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पिछले 15 दिनों से लगातार अवैध निर्माण को लेकर कार्रवाई जारी है. इसी क्रम में बल्लू उर्फ बलराम नाम के बदमाश के अवैध मकान को पुलिस ने जमींदोज किया.

टीकमगढ़ में मंगलवार को बंद रहेंगे बाजार, कोरोना की चेन तोड़ने के लिए व्यापारियों ने खुद लिया निर्णय

कोरोना संक्रमण के वापसी के साथ ही टीकमगढ़ जिले में मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. जिसको देखते हुए व्यापारियों ने मंगलवार बाजार बंद करने का निर्णय लिया है.

बार एसोसिएशन के सचिव दो महीने बाद फिर बहाल, साधारण सभा की बैठक में हुआ फैसला

ग्वालियर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के सचिव पवन पाठक को सचिव पद पर फिर से बहाल कर दिया गया है. साधारण सभा की बैठक में यह प्रस्ताव पेश किया गया था.

लॉकडाउन के बाद बेरोजगारी के चलते छापने लगे नकली नोट, तीन आरोपी गिरफ्तार

इंदौर जिले के कनाडिया थाना पुलिस ने नकली नोट छापकर ग्रामीण क्षेत्रों में खपाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने प्रिंटर, कागज और अन्य सामान जब्त किया है.

सोलर के क्षेत्र में एमपी बनेगा आदर्श राज्य, 75 हजार मेगा वाट की संभावनाएं

वैश्विक नवीकरणीय ऊर्जा निवेश सम्मेलन की वर्चुअल बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को सोलर का आदर्श राज्य बनाने की बात कही. साथ ही बताया कि वर्ष 2022 तक एक लाख सोलर पंप स्थापित करने का लक्ष्य है.

HC से जमानत के बाद बोले आरिफ मसूद- 'नहीं बिगड़ने दूंगा मध्य प्रदेश की गंगा जमुनी तहजीब'

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आपने बाहर का नजारा देखा होगा कि जो इल्जाम सरकार ने मेरे ऊपर लगाया था कि मैंने भड़काऊ भाषण दिया था. तो बाहर मेरी बहन ने मेरी आरती कर रही थी. जिससे यह साबित हुआ कि भोपाल की जनता ने कम से कम उस इल्जाम को नकार दिया.

मां की ममता ने HIV से जीती जंग, एचआईवी पीड़ित 34 महिलाओं ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म

जबलपुर के लेडी एल्गिन अस्पताल में बीते दिनों एचआईवी पॉजिटिव 34 महिलाओं ने स्वास्थ बच्चों को जन्म दिया, जो एचआइवी से पूरी तरह सुरक्षित हैं. जहां चिकित्सकों व कर्मचारियों ने जान जोखिम में डालकर एचआईवी संक्रमित महिलाओं का प्रसव कराया.

बेजुबान यारी: पालतू कुत्ते का मनाया जन्मदिन, 50 लोगों को दी शाही दावत

बैतूल में यश बडगरे नाम के एक युवक ने अपने एक साल के पेट डॉग ब्रूनो का बर्थडे मनाया, यही नहीं ये जानकर आपको हैरानी होगी कि बर्थडे पार्टी में करीब 50 लोगों को दावत भी दी गई.

पंचायत सचिव के घर मिला छह लाख का सोना, काली कमाई के सबूत खंगाल रही लोकायुक्त टीम

भितरवार तहसील के मस्तूरा गांव में आय से अधिक संपत्ति मामले में पंचायत सचिव के पास 5 प्लॉट, एक मकान, एक बुलेट, दो पहिया वाहन और एक प्लैटिना बाइक मिली है. वहीं लोकायुक्त आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details