मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 24, 2023, 10:06 AM IST

ETV Bharat / state

Bhopal मां से हुए विवाद के बाद बेरोजगार युवक ने पार्क में जाकर आत्महत्या कर ली

सेना से रिटायर्ड सूबेदार के बेटे ने घर के पास बने पार्क में सुसाइड कर लिया. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि युवक का मां से विवाद हुआ था और वह बेरोजगार भी था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Bhopal Unemployed youth commits suicide
मां से हुए विवाद के बाद बेरोजगार युवक ने जान दी

भोपाल।खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में स्थित ऑफिसर कॉलोनी भौंरी में आर्मी से रिटायर सूबेदार के इकलौते बेटे ने सुसाइड कर लिया. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. यह घटना सोमवार दोपहर ढाई से तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है. पिता उसे भैंसाखेड़ी स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. शरुआती जांच में पता चला है कि वह पारिवारिक कलह से दुखी था. इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है. पुलिस ने परिजनों के अलावा पड़ोसियों के बयान लिए हैं.

इकलौती संतान था :खजूरी थाना सड़क की थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि अमनदीप पिता प्रदीप सिंह सेंगर आयु 24ऑफिसर कॉलोनी भौंरी में अपने माता-पिता के साथ रहता था. वह माता-पिता की इकलौती संतान था. उसके पिता प्रदीप सिंह सेंगर आर्मी से दो साल पहले ही रिटायर्ड हुए हैं और अभी वह बैरागढ़ स्थित निजी अस्पताल में ड्यूटी करते हैं. प्रदीप के परिवार में पत्नी रेखा के अलावा इकलौता बेटा अमनदीप था. अमन ने पढ़ाई पूरी कर ली थी और फिलहाल वह बेरोजगार था. सोमवार सुबह भी अमन का अपनी मां के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ.

पार्क में जाकर किया सुसाइड :मां से विवाद होने पर मामले को पिता ने शांत कराया और उसके बाद वह अपने काम पर निकल गए. दोपहर में अमनदीप ने घर से कुछ दूरी पर स्थित पार्क में आत्महत्या कर ली. उसने पिता को कॉल कर सिर्फ इतना कहा था कि पापा अब अपनी रिवॉल्वर संभालकर रख लेना. इसके बाद कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया. कॉल डिस्कनेक्ट होने के बाद प्रदीप ने अमनदीप को कॉल किया, लेकिन वह कॉल रिसीव नहीं कर रहा था.

Jabalpur Suicide Case: सेना में पदस्थ कर्नल ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा सॉरी

खून से लथपथ मिला बेटा :अनहोनी की आशंका होने पर वह तुरंत घर लौटे और पत्नी से अमन के बारे में पूछा. पत्नी ने उन्हें बताया कि कुछ देर पहले ही वह घर से निकला है. वह अमन की तलाश में घर से बाहर निकले और घर से कुछ दूरी पर ही पार्क में लगी बेंच पर उन्हें अमनदीप खून से लथपथ पड़ा हुआ नजर आया. वह उसे तत्काल भैंसाखेड़ी स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में ही अमनदीप को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details