मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Election 2023: सियासत में श्राद्ध की भी एंट्री, शिवराज पर पोस्ट बेटे कार्तिकेय को नागवार गुजरा, कांग्रेस ने भी दी सफाई

एमपी में चुनावी आरोप-प्रत्यारोप शुरु हो गए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज सरकार से जुड़े एक मामले ने तूल पकड़ लिया है. चुनाव में श्राद्ध की एंट्री हो गई है. जिसपर उनके बेटे कार्तिकेय ने आपत्ति जताई है. वहीं, कार्तिकेय के ट्वीट पर कांग्रेस की तरफ से भी सफाई सामने आई है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 10, 2023, 7:55 PM IST

MP Election 2023
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं. अब सियासत में श्राद्ध की भी एंट्री हो गई है. ताजा मामला शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय चौहान से जुड़ा है. इसमें उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. दरअसल, मामले ने तूल तब पकड़ा, जब ट्विटर पर लिखा गया - "मामा का श्राद्ध, श्राद्ध में भाजपा ने दिया शिवराज मामा को टिकट."

कार्तिकेय ने जताई आपत्ति: इस ट्वीट पर शिवराज के पुत्र कार्तिकेय ने कांग्रेस के ट्वीट को टैग करते हुए कहा- "समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूं या गुस्सा? गुस्से में तो हूं, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं, मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कितना नीचे कांग्रेसी आज गिर चुके हैं. क्या आपको लगता हैं कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा? चुनाव तो चार दिन के हैं, ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आंख मिला पायेंगे?



कांग्रेस ने किया खंडन:इस पूरे मामले में कांग्रेस की तरफ से भी सफाई आई है. कांग्रेस ने साफ कहा है कि ये ट्वीट उनकी पार्टी की तरफ से नहीं किया गया है. साथ ही कहा है कि कांग्रेस का ट्वीट नहीं, बल्कि बीजेपी में आपके पापा के दुश्मनों ने किया है. कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले सफाई देते हुए लिखाृ- कार्तिक जी आपके पिताजी को ईश्वर दीर्घायु दें. यह ट्वीट कांग्रेस ने नहीं किया है. भाजपा में आपके पापा के दुश्मनों ने किया है. कांग्रेस का विरोध शिवराज जी की जनविरोधी नीतियों से है, व्यक्ति से नहीं है.



समर्थन में उतरे बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा:कार्तिकेय के समर्थन में बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा भी उतर आए. उन्होंने कहा कि अरे कांग्रेसियों शर्म आना चाहिये तुम्हें इस तरह की घटिया टिप्पणी कर रहे हो. एक किसान पुत्र , साधारण परिवार से आये मुख्यमंत्री जी को लेकर.

ये भी पढ़ें...

इसके अलावा उन्होंने लिखा-"कांग्रेसियों, कब तक हिंदू अस्थाओं का तुम इस प्रकार मज़ाक़ उड़ाते रहोगे. जो व्यक्ति प्रदेश की 8.5 करोड़ जनता की पिछले 18 वर्षों से रात-दिन सेवा कर रहा है, ग़रीब कल्याण के लिए काम कर रहा है, प्रदेश की लाड़ली बहनों को सशक्त बनाने के लिये अनवरत काम कर रहा है, प्रदेश के हर वर्ग के लिये काम कर रहा है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details