मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में 'नाम' की सियासत! दिग्विजय के ट्वीट पर नरोत्तम का पलटवार, बोले- खुद सरकार बना नहीं पा रहे, हमारे सीएम तय करने बैठे हैं

By

Published : Jul 20, 2021, 4:19 PM IST

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह अपनी पार्टी की सरकार बना नहीं पा रहे, हमारे सीएम तय करने बैठे हैं.

bhopal-news-digvijay-sing
MP में 'नाम' की सियासत!

भोपाल।पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट से प्रदेश की सियासी हवा बदल गई है. मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के नाम को लेकर सत्ता पक्ष-विपक्ष के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. एक ट्वीट के जरिए दिग्विजय सिंह ने प्रहलाद पटेल और वीडी शर्मा के नाम का जिक्र किया था, जिसपर अब सियासी गहमा-गहमी जारी है. इस बीच गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा कि जो खुद की पार्टी की सरकार बना नहीं पा रहे हैं, वो हमारे सीएम तय करने बैठे हैं. वहीं सूत्रों के हवाले से खबर ये भी सामने आ रही है कि 2023 के सीएम के लिए तीन नामों का जिक्र चल रहा है, जिसमें प्रह्लाद पटेल, नरोत्तम मिश्रा और नरेंद्र सिंह तोमर का नाम शामिल है.

गृहमंत्री नरोत्तम का दिग्गी पर निशाना

मुख्यमंत्री के दावेदार के नाम ट्वीट करने पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा. उन्होंने दिग्विजय को घेरते हुए कहा कि बीजेपी की तरफ से अगला सीएम कौन होगा यह फैसला बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व करेगा, दिग्विजय सिंह जो अपनी बिगड़ी नहीं बना सके, खुद की पार्टी की सरकार बना नहीं पा रहे हैं वह हमारे सीएम तय करने बैठे हैं.

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर राजनीति गर्म

दिग्विजय सिंह सोमवार को किए अपने ट्वीट में लिखा है कि अब एमपी बीजेपी में मुख्यमंत्री के लिए केवल दो ही उम्मीदवार दौड़ में रह गए हैं. मोदी जी के उम्मीदवार प्रह्लाद पटेल और संघ के उम्मीदवार वीडी शर्मा, बाकी उम्मीदवारों के प्रति मेरी सहानुभूति है. उसके बाद उन्होंने लिखा कि मामू का जाना तय है, दिग्विजय सिंह का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

MP में भूचाल ! दिग्विजय सिंह का दावा, खतरे में शिवराज की कुर्सी, बताए दो उम्मीदवारों के नाम

यहां से शुरू हुईं अटकलें

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के बदलने की अटकलें उस वक्त शुरू हुईं, जब प्रदेश के बड़े दिग्गज नेता नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा का एक दूसरे से मिलना शुरू हुआ, दिल्ली में नरेंद्र सिंह तोमर के साथ प्रहलाद पटेल और संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ दिल्ली में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की बैठकें हुईं. हालांकि इसपर विराम तब लगा जब बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और बाकी अन्य नेताओं ने कहा कि शिवराज ही मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details