मध्य प्रदेश

madhya pradesh

IAS Meet 2023: एक दूसरे को बोल्ड करते नजर आए अधिकारी, कार्यक्रम में पत्नी संग पहुंचे CM

By

Published : Jan 22, 2023, 8:29 PM IST

भोपाल में आईएएस मीट 2023 का आयोजन किया गया. जिसमें सारे अधिकारी अपने परिवार संग मौजूद रहे. इस दौरान देर शाम आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान धर्मपत्नी साधना सिंह चौहान सहित शामिल हुए.

ias meet 2023 organize in bhopal
भोपाल आईएएस मीट 2023

भोपाल आईएएस मीट 2023

भोपाल।IAS Meet 2023 में खूब रंगा-रंग कार्यक्रम हुआ. कार्यक्रम में खेल प्रतियोगिता नाच-गाना, गीत संगीत भी शामिल है. इसमें सभी अधिकारियों ने पूरे जोश के साथ भाग लिया. मीट के समापन से पहले हेल्थ कमिश्नर सूदाम खाड़े ने अपने परिवार के साथ बड़े तालाब पर खूब मस्ती की. वे बोट क्लब पर नाव में चप्पू चलाते नजर आए. इसके साथ ही रविवार होने की वजह से परिवार और बच्चों के साथ खूब इंजॉय किया. इस दौरान सीएम शिवराज भी पत्नी साधना सिंह के साथ यहां पहुंचे.

आईएएस मीट में शामिल शिवराज:रविवार को वोट क्लब पर नाव रेस का आयोजन किया गया. जिसमें आईएएस दमखम दिखाते नजर आए. आईएएस मीट 2023 के दूसरे दिन सुबह साढ़े दस बजे से क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ. मैच के दौरान कई आईएएस अधिकारी अच्छे शॉट खेलते नजर आए. मैच का आनंद लेने के लिए आईएएस अधिकारी परिवार सहित मौजूद थे. अधिकारियों ने मैच खत्म होने के बाद विभिन्न व्यंजनों का स्वाद लिया. मीट के दूसरे दिन कई खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई, जिसमें कैरम, टेनिस और पूल गेम शामिल हैं. इस मीट में रविवार को देर शाम आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान धर्मपत्नी साधना सिंह चौहान सहित शामिल हुए. उन्होंने गायन और नृत्य प्रस्तुतियों का खूब आनंद लिया. कार्यक्रम समाप्ति तक वह मौजूद रहे.

कमलनाथ पर भड़के CM शिवराज, जानिए क्यों कहा कुंठित बुजुर्ग व्यक्ति..

वॉटर स्पोर्ट्स में भाग लिए अधिकारी:भोपाल के बड़े तालाब पर रविवार को नजारा कुछ बदला नजर आया. यहां अधिकतर वॉटर स्पोर्ट्स के खिलाड़ी नौकाओं में चप्पू चलाते दिखाई दिए. वहीं रविवार को यहां पर मध्य प्रदेश के आईएएस मीट का समापन भी था, जहां उन्हें अपने परिवार के संग पहुंचना था. आईएएस सर्विस मीट के दौरान कई खेल प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया, जिसमें क्रिकेट, गोल्स सभी में आईएएस ने हाथ आजमाएं. इस वाटर स्पोर्ट्स गतिविधियों के आयोजन में स्वास्थ्य विभाग के कमिश्नर सुदाम खाड़े भी अपने परिवार के साथ पहुंचते थे. खाड़े का कहना था कि, कोरोना के 2 साल बाद ये सर्विस मीट हो रही है. ऐसे में एक दूसरे से मिलने का यह अच्छा मौका होता है. इस दौरान आपसी मेल मिलाप भी हो जाता है और परिवार के लोग भी एक दूसरे को जान पाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details