मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 25, 2023, 2:27 PM IST

ETV Bharat / state

Bhopal Crime News नाबालिग को झांसा देकर फंसाया,रेप करने के दौरान वीडियो बनाया

राजधानी भोपाल में एक बार फिर से नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस बार भी आरोपी के साथ दुष्कर्म करने वाला उसका परिचित ही है. घर के पास रहने वाले युवक ने पहले उसे विश्वास में लेकर दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. एक दिन घुमाने के बहाने उसने सुनसान मकान में ले जाकर रेप किया.

video while raping accused arrest
रेप करने के दौरान वीडियो भी बना लिया आरोपी गिरफ्तार

भोपाल।राजधानी भोपाल के आसपास गार्डन के थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग अपने परिवार के साथ काफी समय से यहां रह रही है. वह स्कूल में पढ़ाई करती है. वही उसके मोहल्ले में रहने वाला युवक वेल्डिंग इत्यादि का काम करता है. उसने पहले तो नाबालिग से दोस्ती की और छुपकर उससे मिलने लगा. जब नाबालिग को उस पर भरोसा हो गया तो उसने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. उसे विश्वास दिलाया कि वह उससे प्रेम करता है. नाबालिग उसके बहकावे में आ गई.

गले से सोने की चेन छीनी :वह अक्सर नाबालिग के स्कूल आने जाने के रास्ते में छुपकर उससे मिलता रहा. इसी महीने 13 तारीख को उसने नाबालिग से कहा कि उससे कुछ जरूरी बात करनी है, जो बात सबके सामने नहीं हो सकती. इसलिए वह उसके साथ उसके परिचित के घर चले. वहां बैठकर आराम से बात करेंगे. इसके बाद नाबालिग उसके साथ भरोसा करके घर से थोड़ी दूर पर ही उस मकान में चली गई, जहां आरोपी ने उसे भरोसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. उसने उसके कुछ अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए. नाबालिग से कहा कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह उन फोटो और वायरल कर देगा. इतना ही नहीं नाबालिग के गले में एक सोने की चेन भी ले ली.

Must Read : भोपाल में रेप की ये घटनाएं भी पढ़ें..

आरोपी गिरफ्तार :घटना के बाद नाबालिग ने किसी को कुछ नहीं बताया और वह चुपचाप रहने लगी. मां की नजर बेटी के सूने गले पर पड़ी तब मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद उसकी मां ने जब उससे पूछताछ की तो पहले तो सारी बात को छुपाने की कोशिश करती रही परंतु जब मां ने समझा-बुझाकर प्रेम से पूछा तो उसने सारी घटना के बारे में बताया. उसके बाद मां उसे लेकर थाने पहुंची जहां पुलिस वालों ने तत्काल नाबालिग का मेडिकल कराकर उसकी काउंसलिंग कराई. काउंसलर द्वारा उससे पूछताछ में उसने पूरी घटना को विस्तार से बताया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details