मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गृह निर्माण समिति के 18 प्लॉटों को बजरंग दल के सदस्यों ने कब्जाया

भोपाल में जन सहयोग गृह निर्माण समिति की जमीन पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमाया कब्जा, 18 प्लॉटों पर करा रहे निर्माण कार्य.

By

Published : Oct 6, 2019, 8:35 PM IST

जमीन पर बजरंग दल ने किया कब्जा

भोपाल। राजधानी की जन सहयोग गृह निर्माण समिति ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर संस्था की जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है. संस्था के पदाधिकारी का कहना है कि बजरंग दल के नेता लोकेंद्र मालवीय ने संस्था के 18 प्लॉट पर कब्जा कर उस पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया है और विरोध करने पर संस्था के सदस्यों से मारपीट भी की है. जिसे लेकर संस्था ने नगर निगम, पुलिस और नगरीय प्रशासन विभाग से शिकायत भी की है.

भोपाल के खजूरी कला इलाके में जन सहयोग गृह निर्माण संस्था की जमीन पर बजरंग दल के पदाधिकारियों ने कब्जा कर लिया है. इस संबंध में गृह निर्माण समिति ने नगर निगम, थाना पिपलानी और नगरीय प्रशासन विभाग से शिकायत की है. जिसके बाद नगर निगम ने भी इस निर्माण को लेकर एक नोटिस जारी किया है. इसके बावजूद भी गृह निर्माण समिति का आरोप है कि कब्जा किए गए प्लॉट पर नोटिस के बाद भी निर्माण कार्य किया जा रहा है.

जन सहयोग गृह निर्माण समिति के पदाधिकारियों ने ये आरोप लगाया है कि जब निर्माण कार्य रोकने के लिए संस्था के सदस्य गए तो उनके साथ जमकर मारपीट की गई और दोबारा विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details