मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब दुकान खोलने पर ADG ने ट्वीट कर उठाए सवाल, विवाद बढ़ने पर कुछ घंटों बाद कर दिया डिलीट

By

Published : May 5, 2020, 11:24 AM IST

प्रदेश सरकार के कई जिलों में शराब दुकाने खोलने के फैसले को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रहीं हैं. इसी कड़ी में महिला अपराध शाखा एडीजी अन्वेष मंगलम ने ट्वीट करते हुए तंज कसा. विवाद को बढ़ता देख उन्होंने कुछ देर बाद ट्वीट हटा दिया.

adg-anvesh-mangalams-controversial-tweet-on-opening-liquor-store
एडीजी अन्वेष मंगलम

भोपाल। शासन के कई जिलों में एक बार फिर से शराब की दुकान खोले जाने के फैसले को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. जहां कुछ लोग इस फैसले को ठीक बता रहे हैं, तो वहीं ज्यादातर लोग इस फैसले के विरोध में उतर आए हैं .लोगों का मानना है कि शराब की दुकान खोले जाने के बाद संक्रमण फैलने का डर और ज्यादा बढ़ जाएगा. वहीं दूसरी ओर कुछ शासकीय अधिकारी भी सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार पर कटाक्ष कर रहे हैं. जिसमें एडीजी अन्वेष मंगलम भी शामिल हो गए हैं. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी को डिलीट कर दिया गया है.

एडीजी का ट्वीट
महिला अपराध शाखा एडीजी अन्वेष मंगलम का ट्वीट लगातार चर्चा के केंद्र में बना हुआ है, दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'अगर कोई शराब खरीदता है तो उसे कम से कम लॉकडाउन के दौरान चुनाव वाली स्याही लगा देनी चाहिए, ताकि ऐसे व्यक्ति को किसी भी प्रकार का राशन अथवा राहत सामग्री नहीं दी जाए. अगर उसके पास शराब खरीदने के पैसे हैं, तो उसे मुफ्त में सामान ना बांटा जाए. इससे कई जरूरतमंदों को राहत दी जा सकेगी.' इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि '45 दिन बिना शराब के रहकर जनता ने साबित कर दिया कि बिना दारू के भी रहा जा सकता है. लेकिन बिना आंदोलन के 46 वें दिन खोलकर ठेकेदारों , साहबों और सरकारों ने इशारा कर दिया कि बिना इसके उन्हें बहुत कठिनाई हो रही है.'वहीं एक जिम्मेदार अधिकारी के द्वारा इस तरह का ट्वीट किए जाने के बाद विवाद बढ़ गया. जिसके बाद उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया है. हालांकि तब तक काफी लोग इस ट्वीट को शेयर कर चुके थे. अपने इस ट्वीट को लेकर वे किसी भी प्रकार से कोई चर्चा नहीं करना चाहते हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी दूरी बना ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details