मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रभारी मंत्री की बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, मंत्रियों पर लगाया ये आरोप

भोपाल जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह की बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी ही सरकार के मंत्रियों पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया.

By

Published : Oct 4, 2019, 8:16 PM IST

जिला प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह की बैठक में हंगामा

भोपाल। कांग्रेस के जिला प्रभारी मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह की बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा कर दिया. बैठक के दौरान नगर निगम भोपाल के नेता प्रतिपक्ष सगीर मोहम्मद और कार्यवाहक जिलाध्यक्ष आसिफ जकी के समर्थक आपस मे भिड़ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि मामला हाथापाई तक जा पहुंच गया. जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा और प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह ने बड़ी मुश्किल से कार्यकर्ताओं को समझाइश देकर मामला शांत कराया.

जिला प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह की बैठक में हंगामा

जिला कांग्रेस कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक रोशनपुरा स्थित शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में चल रही थी. इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और कार्याकर्ताओं ने मंत्रियों द्वारा उनकी बात नहीं सुनी जाने को लेकर बैठक में जमकर हंगामा किया. कई नेताओं ने भोपाल के प्रभारी मंत्री डॉ गोविंद सिंह से इस बात की शिकायत कि, वे जब किसी काम को लेकर मंत्रियों से मुलाकात के लिए जाते हैं, तो उन्हें मुलाकात का समय नहीं दिया जाता और घंटे इंतजार करने के बाद भी अगर मुलाकात हो भी जाए, तो काम नहीं होता.

कार्यकर्ताओं ने अपनी ही सरकार में काम ना होने और मंत्रियों द्वारा सुनवाई नहीं किये जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की. जिसके बाद भोपाल के प्रभारी मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने मामलें कार्यकर्ताओं की सुनवाई हो, इसके लिए व्यवस्था बनाने का विश्वास कार्यकर्ताओं को दिलाया है. बैठक में प्रभारी मंत्री डॉ गोविंद सिंह और विधि मंत्री पीसी शर्मा विशेष रुप से उपस्थित रहें.

हालांकि मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने बैठक में हंगामा होने की बात से इनकार किया है. उन्होंने बताया कि कार्यकर्ता सिर्फ बात कर रहे थे, कि भीड़ ज्यादा हो गई और जगह कम है. मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि उन्होंने जिला अध्यक्ष से अनुरोध किया है, कि कार्यालय छोटा है, तो लोगों को अलग-अलग बुलाएं और समस्याओं के आधार पर बुलाया जाए. वहीं कार्यकर्ताओं द्वारा आरोप लगाए जाने पर मंत्री द्वारा सुनवाई नहीं होने पर उन्होंने कहा कि एक साथ एक हजार लोगों की बात तो भगवान राम भी नहीं सुन सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details