मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी भोपाल में कोरोना ब्लास्ट, एक साथ 78 लोग मिले पॉजिटिव

भोपाल में आज एक साथ कोरोना के 78 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिनमें से एक ही परिवार के 16 मरीज हैं. राजधानी में ये पहला मौका है, जब इतनी बड़ी संख्या में एक साथ इतने सारे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

By

Published : Jun 10, 2020, 12:55 PM IST

corona
corona

भोपाल।राजधानी भोपाल में अनलॉक 1.0 होने के बाद लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ है. रोजाना ही जिले में करीब 40 से ज्यादा नए कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आ रहे हैं. राजधानी में अब हालात काबू से बाहर होते जा रहे हैं और स्थिति भयावह हो रही है. बुधवार को एक साथ 78 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ये पहला मौका है, जब भोपाल में इतनी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें-कोरोना ने बदला जीने का तौर तरीका, इस दौर में महिलाएं ऐसे बरत रहीं सावधानी
राजधानी भोपाल का हॉटस्पॉट क्षेत्र जहांगीराबाद, जहां से पिछले दिनों में नए मामले आना काम हो गए थे, वहां से आज 17 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसमें एक ही परिवार के 16 लोग शामिल हैं. वहीं 108 एंबुलेंस कॉल सेंटर के 13 कर्मचारियों की रिपोर्ट भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई है. इसके अलावा टीटी नगर इलाका स्थित प्रियदर्शनी नगर से भी पहली बार 8 नए मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें-आज शिवराज सिंह करेंगे रोजगार सेतु पोर्टल का शुभारंभ, प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने की कवायद

भोपाल के लगभग हर क्षेत्र से आज मामले देखने को मिले, जिसमें जिंसी, चूना भट्टी ,गोविंदपुरा, बाणगंगा, ऐशबाग, माता मंदिर, इंदिरा नगर,हलालपुर ग्राम, बैरागढ़, पुल बोगदा,तलैया और कोलार शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details