मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल में बादमाशों पर पुलिस का शिकंजा, दो अलग-अलग मामलों में 6 गिरफ्तार

भोपाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो अलग-अलग मामलों में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ट्रेनों में मोबाइल चुराने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही दूसरे मामले में लोन के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 25, 2020, 11:24 AM IST

Accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। दो अलग-अलग मामलों में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अंतरराज्यी गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने ट्रेनों में मोबाइल चुराने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही दूसरे मामले में लोन के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

रेलवे पुलिस ने मोबाइल चोरों के पास से 12 चोरी के फोन जब्त किए हैं. पुलिस ने बताया कि, आरोपी मध्य प्रदेश, झारखंड, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित कई राज्यों में मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. गिरोह के 2 सदस्य फरार चल रहे हैं.

इसके साथ ही भोपाल की साइबर पुलिस ने भी एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो प्रधानमंत्री लोन योजना के नाम लोगों के साथ ठगी करते थे. आरोपियों ने मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों में भी इसी तरह की ठगी की वारदात को अंजाम दिया है. भोपाल में इसकी शिकायत की गई और राज्य साइबर पुलिस ने श्योपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details