मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हॉटस्पॉट जहांगीराबाद से 5 हजार लोग किए गए शिफ्ट, इलाके को सैनिटाइज कर रही नगर निगम की टीम

भोपाल में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. भोपाल का जहांगीराबाद इलाका हॉटस्पॉट में बदल चुका है. जिसके बाद यहां से लोगों को किसी दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा है.

By

Published : May 17, 2020, 5:00 PM IST

People shifted from Jahangirabad
जहांगीराबाद से शिफ्ट किए गए लोग

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के मरीज लगातार सामने आ रहे हैं. पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा एक हजार के पार जा चुका है. भोपाल का जहांगीराबाद हॉटस्पॉट में बदल चुका है. यहां से अब तक 200 से ज्यादा कोरोना के मरीज सामने आ चुके हैं. जिसके बाद यहां से लोगों को किसी दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा है.

जहांगीराबाद से शिफ्ट किए गए लोग

5 हजार लोग किए गए शिफ्ट

प्रशासन ने अब तक जहांगीराबाद इलाके से पांच हजार लोगों को दूसरी जगहों पर शिफ्ट किया है. इस बात को ध्यान में रखते हुए कि ये लोग कोरोना वायरस के चपेट में न आ जाएं. कई लोगों को क्वॉरेंटाइन भी किया गया है. प्रशासन की तरफ से लगातार कोशिश की जा रही है कि जहांगीराबाद में जो कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. उस पर किसी भी तरह ब्रेक लग सके.

इसी को लेकर पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. थोड़ी-थोड़ी दूर पर बैरिकेडिंग की है और पुलिस के जवान तैनात हैं. जहांगीराबाद से न किसी को बाहर जाने दिया जा रहा है ना ही किसी को अंदर. साथ ही नगर निगम की टीम भी लगातार पूरे इलाके को सैनिटाइज करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details