मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस कस्टडी में युवक की संदिग्ध मौत, परिजन ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : May 15, 2020, 10:02 PM IST

भिंड में पुलिस कस्टडी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है. जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने मालनपुर थाना का घेराव करने का प्रयास किया है.

Suspected death of young man in Police Custody
पुलिस कस्टडी में युवक की संदिग्ध मौत

भिंड। पुलिस कस्टडी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है. वहीं परिजनों ने पुलिस पर पिटाई कर हत्या का आरोप लगाया है. इस दौरान गुस्साए परिजनों ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ मिलकर मालनपुर थाना का घेराव करने का प्रयास किया. वहीं घेराव की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस के आला अधिकारियों ने न्यायिक जांच करा कर तथ्यों के आधार पर दोषियों को कड़ी सजा का भरोसा देकर मामले को शांत कराया.

पुलिस कस्टडी में युवक की संदिग्ध मौत

दरअसल मालनपुर थाना क्षेत्र के चक माधोपुर गांव के रहने वाले इंदल सिंह को मालनपुर थाना पुलिस चोरी के संदेह में पकड़ कर थाने ला रही थी. तभी पुलिस के मुताबिक कैडबरीज मेंडिले फैक्ट्री के पास इंदल सिंह ने कार से कूदकर भागने का प्रयास किया जिसके चलते कार से गिरने पर सिर में गंभीर चोट आई. जिसे तुरंत गंभीर घायल अवस्था में ग्वालियर ले जाया गया. लेकिन रास्ते मे ही युवक ने दम तोड़ दिया.

जबकि परिजनों का कहना है कि वह मालनपुर इलाके में गेहूं का आटा पिसाने आया था. उसी दौरान युवक को पकड़कर उस पर लाठियों से हमला कर दिया और उसे गाड़ी में डालकर ले गए और उसके बाद पुलिस ने युवक की मौत की जानकारी उसके परिजनों को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details