मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भिंड में चल रहा गुंडाराज, सरेआम बाइक सवार को गोलीमार फरार हुए बदमाश

भिंड जिले में मंगलवार की शाम भवानीपुरा इलाके में बदमाशों द्वारा सरेआम एक बाइक सवार युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. मामले में घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Jun 10, 2020, 7:32 AM IST

Miscreants firing a young man in bhind
बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी

भिंड।जिले में मंगलवार की शाम भवानीपुरा इलाके में बदमाशों ने सरेआम एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी, घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. वहीं मामले की जानकारी लगते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बदमाशों ने युवक को मारी गोली

मंगलवार शाम भवानीपुरा इलाके के पास अचानक गोली चलने से इलाके में दहशत का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि इलाके में बाइक से गुजर रहे दो युवकों पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए. वहीं गोली लगने से एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जबकि उसका साथी वहां से भाग निकला. लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

मामले में घायल की पहचान अभी तक पक्की नहीं बताई गई है. पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से एक मोबाइल फोन और एक आधार कार्ड मिला है. जिससे युवक का नाम लल्लू और पता लावन लिखा हुआ है, लेकिन तस्वीर साफ नहीं होने से घायल की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं गंभीर घायल युवक के बेसुध होने से भी वह अपना नाम पता बताने में असमर्थ है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details