मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व विधायक रसाल सिंह ने अवैध रेत खनन को लेकर दिया धरना

By

Published : Aug 23, 2020, 12:20 PM IST

भिंड जिले में लगातार हो रहे अवैध रेत उत्खनन को लेकर बीती रात पूर्व विधायक रसाल सिंह ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान उन्होंने स्थानीय प्रशासन पर कई आरोप लगाए हैं.

former-mla-rasal-singh-staged-illegal-sand-mining
पूर्व विधायक रसाल सिंह ने अवैध रेत खनन को लेकर दिया धरना

भिंड।पूर्व विधायक रसाल सिंह ने अवैध रेत खनन को लेकर बीती रात धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन और लहार एसडीएम मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. बता दें कि लहार थाना क्षेत्र के मटियावली मोड़ पर करीब 200 कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व विधायक रसाल सिंह ने धरना दिया है. उनका कहना है कि पुलिस के संरक्षण में क्षेत्र में रेत का अवैध कारोबार हो रहा है.

पूर्व विधायक रसाल सिंह ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में अवैध रूप से रेत की खदानें चल रही हैं. रोजाना सैकड़ों वाहन रेत चोरी हो रही है. यह सब प्रशासन की सांठगांठ से हो रहा है. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लहार विधायक के खिलाफ नारेबाजी भी की है. बता दें कि अवैध रेत खनन को लेकर प्रदेश में अभी तक कांग्रेस ही सवाल उठा रही थी, लेकिन अब बीजेपी के नेता भी रेत खनन का मुद्दा उठा रहे हैं. बीजेपी नेता ने प्रशासन के जरिए सरकार को घेरने की कोशिश की है. वहीं रसाल सिंह के इस धरने से सड़क के दोनों तरफ रेत से भरे वाहनों की कतार लग गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details