मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कच्ची शराब पर दूसरे दिन भी कार्रवाई, 52 लीटर शराब जब्त

By

Published : Jan 25, 2021, 12:28 PM IST

भिंड जिले के दबोह में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 52 लीटर कच्ची शराब जब्त की है जिसकी कीमत पांच हजार 200 रुपए बताई जा रही है.

BHIND
अवैध शराब जब्त

भिंड। जिले के लहार अनुभाग के दबोह थाना पुलिस ने भिंड पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन व लहार एसडीओपी अवनीश बंसल के मार्गदर्शन में नवागत थाना प्रभारी प्रमोद साहू दबोह ने अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत फिर कच्ची शराब पकड़ी है.

इस दौरान थाना प्रभारी प्रमोद साहू ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली कि कुंवरपुरा कंजर डेरा पर अवैध शराब की बिक्री हो रही है. सूचना की तस्दीक के लिए टीम पहुंची, तो एक महिला के पास एक प्लास्टिक के थैले से 130 पाउच वहीं दूसरे थैले से 135 पाउच शराब के जब्त कि गए. ये कुल कच्ची शराब 52 लीटर के लगभग थी, जिसकी कीमत पांच हजार 200 रुपए के लगभग बताई जा रही है.

महिला आरोपी को मौके पर से गिरफ्तार किया गया है, साथ मौके पर से शराब बनाने का सामान भी जबत् किया गया है. नवागत थाना प्रभारी प्रमोद साहू ने बताया कि लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई का उद्देश्य शराब के कारण होने वाले अपराधों को रोकना और इस प्रकार के अपराधियों में कानून का भय पैदा करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details