मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mumbai- Delhi से लड़कियों को बुलाकर HOTEL में चल रहा था Sex Racket, पांच युवतियों सहित 12 गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2021, 9:06 PM IST

Updated : Jun 11, 2021, 9:21 PM IST

भिंड पुलिस ने महानगरों से लड़कियों को बुलाकर HOTEL में चल रहे Sex Racket का पर्दाफाश किया है.

Sex Racket
भिंड पुलिस

भिंड। शहर के एक आवासीय होटल पर छापामार कार्रवाई कर पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट पकड़ा है. होटल से पुलिस ने सात युवक और पांच युवतियों को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही होटल के 2 कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है. महिला सेल की प्रभारी और डीएसपी पूनम थापा ने इस कार्रवाई को अंजाम देते हुए कृष्णा होटल से 12 लोगों को हिरासत में लिया है. भिंड में कुछ महीने पहले महिला सेल में पदस्थ DSP पूनम थापा को शहर के होटलों में सेक्स रैकेट चलने की लगातार शिकायतें मिल रही थी. जब डीएसपी पुलिस बल के साथ बाजार भ्रमण पर निकली थी तो मुखबिर द्वारा जानकारी मिली कि शहर के बताशा बाजार स्थित कृष्णा होटल में सेक्स रैकेट सक्रिय है और देह व्यापार का कारोबार चल रहा है.

Sex Racket का पर्दाफाश

महानगरों से लड़कियां बुलाकर कर रहे थे धंधा

सूचना के आधार पर डीएसपी ने अतिरिक्त पुलिस बल साथ में लिया और छापामार कार्रवाई कर दो दलालों सहित सात युवकों और पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर थाना लेकर आई और उनसे पुछताछ जारी है. DSP पूनम थापा ने बताया सेक्स रैकेट के सम्बंध में आरोपियों ने जानकारी दी है कि लोगों को मुंबई और दिल्ली जैसी जगहों से लड़कियों को बुलाने की बात कहकर देह व्यापार का धंधा चला रहे थे. वहीं पकड़े गए युवकों में एक पटवारी भी शामिल है. जिसके सम्बंध में DSP का कहना है की अभी इससे पूछताछ करेंगे की उसकी पदस्थापना कहा है.

Sex Racket का पर्दाफाश, 10 लोग गिरफ्तार, पकड़ी गई दो युवतियां का हैदराबाद कनेक्शन

ग्राहकों को अंदर कर बाहर से लगा देते थे ताला

डीएसपी ने बताया कि इन लोगों द्वारा होटल में लाए गए लड़के लड़कियों को कमरे में अंदर से बंद कर बाहर से ताला लगा दिया जाता था, होटल कर्मचारी हजार रुपए घंटे या रात का छ हजार रुपये का चार्ज करते थे. पुलिस अब इस सेक्स रैकेट पर नकेल कसने के लिए कड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रही है. पुलिस ने होटल को सील कर उनके मालिक पर भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

HOTEL में चल रहा था Sex Racket

पहले भी होटल में दबिश दे चुकी है पुलिस

पुलिस ने मौके से शराब और अन्य नशे की सामग्री भी बरामद की है. इसके साथ ही होटल संचालक की भी तलाश की जा रही है. इससे पहले भी एक बार इस होटेल पर पुलिस दबिश दे चुकी है लेकिन अब तक ठोस कार्रवाई नहीं होने की वजह से यह देह व्यापार के धंधे पर अंकुश नहीं लग पाया. शुक्रवार की कार्रवाई के बाद पुलिस द्वारा होटल सील कराने की बात कही जा रही है.

Last Updated : Jun 11, 2021, 9:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details