मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने मानसिक रोगी के साथ की मारपीट, देखें वीडियो

भिंड के आलमपुर में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक विक्षिप्त शख्स की जमकर पिटाई कर दी. पूरी घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

By

Published : Aug 6, 2019, 5:45 PM IST

शक में भीड़ ने मानसिक रोगी के साथ की मारपीट

भिंड| प्रदेश में बढ़ रही बच्चा चोरी की वारदातों के चलते इन दिनों हर जगह लोग अलर्ट पर हैं. लेकिन कई बार शक के चलते लोग बेगुनाहों के साथ भी अभद्रता कर देते हैं. ऐसा ही कुछ मामला भिंड के आलमपुर में भी देखने को मिला, जहां बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक विक्षिप्त शख्स की जमकर पिटाई कर दी. पूरी घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

शक में भीड़ ने मानसिक रोगी के साथ की मारपीट

प्रदेश के कई इलाकों से इन दिनों बच्चा चोरी की घटनाएं सामने आई हैं. जिसको देखते हुए अब लोग हर किसी पर शक करते हैं. इसी शक का खामियाजा आज एक मानसिक रोगी को भी भुगतना पड़ा. आज सुबह आलमपुर के पास एक गांव का रहने वाला बच्चा स्कूल जाने के लिए निकला, तो उसने एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी. आलमपुर पहुंचकर स्कूल के रास्ते में जब उस बच्चे को लगा कि बाइक सवार के पास हथियार मौजूद हैं तो वो किसी तरह बाइक से उतर कर भाग निकला. जिसके बारे में अपने घर वापस पहुंचकर बताया. घटना से गुस्साए परिजन आलमपुर पहुंचे और वहां पर एक विक्षिप्त व्यक्ति के साथ लोगों ने मारपीट कर दी.

वहीं मारपीट का घटनाक्रम मौके पर मौजूद व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. हालांकि मामले को लेकर किसी तरह की कोई शिकायत पुलिस में नहीं की गई है. लेकिन इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details