मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भिंड: डिप्लोमा फार्मेसी परीक्षा के पेपर में नकल कर रहे तीन छात्र पकड़ाए

जिला प्रशासन भले ही नकल विहीन परीक्षा कराने का दावा कर रहा हो, लेकिन नकल माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. शहर के पॉलीटेक्निक कॉलेज में जारी डिप्लोमा फार्मेसी की परीक्षा में नकल की जा रही है, छात्र पर्चियां बनाकर नकल को अंजाम दे रहे हैं, जबकि कॉलेज के प्राचार्य को इस की इसकी भनक तक नहीं है.

By

Published : Mar 22, 2019, 12:07 AM IST

mp news


भिंड। जिला प्रशासन भले ही नकल विहीन परीक्षा कराने का दावा कर रहा हो, लेकिन नकल माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. शहर के पॉलीटेक्निक कॉलेज में जारी डिप्लोमा फार्मेसी की परीक्षा में नकल की जा रही है, छात्र पर्चियां बनाकर नकल को अंजाम दे रहे हैं, जबकि कॉलेज के प्राचार्य को इस की इसकी भनक तक नहीं है.

दरअसल, आईटीआई परिसर में स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में गुरूवार से डिप्लोमा फार्मेसी के एग्जाम शुरू हुये हैं. दिलीप सिंह कॉलेज के स्टूडेंट्स यहां एग्जाम देने के लिये बैठे हैं. जो बेखौफ होकर नकल कर रहे हैं. इस बात की जानकारी जैसे ही मीडिया तो लगी तो वह मौके पर पहुंची, जिससे नकल कर रहे छात्रों में हड़कंप मच गया.

duping

मीडिया को देख छात्रों ने पर्चियों को छिपाना शुरू कर दिया. इस दौरान नकल करते तीन परीक्षार्थी पकड़े गये, जिनसे उनकी उत्तरपुस्तिका ले ली गयी. ये सभी छात्र पर्चियों के सहारे नकल कर रहे थे. खास बात ये रही की नकल का ये खेल कॉलेज के प्राचार्य के सामने चल रहा था, और उन्हें भनक तक नहीं थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details