मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल में युवती से छेड़छाड़ कर अपहरण के प्रयास का मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

बैतूल में घोड़ाडोंगरी तहसील के बर्रीढ़ाना गांव में युवती के अपहरण का प्रयास और मां-बेटी से मारपीट करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में फरार 2 अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : Oct 9, 2020, 11:02 PM IST

Two accused arrested for attempting to kidnap a woman
अपहरण के प्रयास मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

बैतूल। बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील के बर्रीढ़ाना गांव में युवती का अपहरण करने की कोशिश मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में मेडिकल कराया गया, जिसके बाद न्यायालय में पेश किया गया है. वहीं मामले में फरार 2 अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

घोड़ाडोंगरी तहसील के बर्रीढ़ाना गांव में 6 अक्टूबर को खेत पर काम कर रही एक युवती का पहले तो दबंगों ने अपहरण करने का प्रयास किया, लेकिन युवती के चीखने- चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसकी मां बचाने आई, तो दबंगों ने मां-बेटी पर हमला कर दिया. दबंगों के हमले में दोनों बुरी तरह घायल हो गए. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

चोपना पुलिस ने मां-बेटी की शिकायत पर चार आरोपियों पर छेड़छाड़ एवं मारपीट का मामला दर्ज किया है. मामले में चोपना थाना प्रभारी राहुल रघुवंशी ने बताया कि, बर्रीढ़ाना गांव में मां-बेटी के साथ मारपीट करने एवं छेड़छाड़ कर अपहरण का प्रयास करने के मामले में चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में फरार चल रहे दो अन्य आरपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details