मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, अवैध संबंध के चलते हत्या की आशंका

बैतूल जिले के गंज थाना क्षेत्र में तीन लोगों की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम अवैध संबंधों के चलते दिया गया है. फिलहाला आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

By

Published : Nov 21, 2019, 1:05 PM IST

ट्रिपल मर्डर से सनसनी

बैतूल। गंज थाना क्षेत्र के भग्गू ढाना शंकर वार्ड में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है. अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से फर्नीचर व्यवसायी और दो महिलाओं की हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी कार्तिकेयन सहित आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ट्रिपल मर्डर से सनसनी

किसने की तीनों की हत्या ?
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात 8 बजे सूचना मिली थी कि शंकर वार्ड में एक मकान के अंदर तीन शव पड़े है. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की. इस दौरान मृतकों की पहचान नंदू मालवीय, फुलवा बाई और गीता बाई के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक जिस व्यक्ति ने घटना के बारे में सूचना दी उसने बताया कि वो कल से नंदू मालवीय को फोन लगा रहा था लेकिन उससे संपर्क नहीं हुआ, तो वो उसके घर बुधवार की रात को मिलने पहुंचा. जहां घर में शवों के देखर उसके होश उड़ गए.

बताया जा रहा है कि मृतिका फुलवा बाई का नंदू मालवीय के साथ अवैध संबंध था और दोनों दो साल से एक साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. वहीं दूसरी मृतिका गीता बाई घर की नौकरानी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details