मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Smuggling Of Cattle: बैतूल में गौ तस्कर गिरफ्तार, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने पकड़े 23 गोवंश

By

Published : May 29, 2022, 3:20 PM IST

बैतूल में राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने 23 गोवंश से भरी गाड़ी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने गौ तस्करों को भी गिरफ्तार किया. (Smuggling Of Cattle)

Betul Cow smuggler arrested
बैतूल गौ तस्कर गिरफ्तार

बैतूल।राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने रविवार को एक और गोवंश से भरी गाड़ी पकड़ी है. इसमें 23 गोवंश भरकर शाहपुर बरेठा क्षेत्र से बैतूल की तरफ ले जा रहे थे. उन्होंने 23 गोवंशों को मुक्त कराया है. हाईवे पर गाड़ी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. इसके बाद पुलिस ने सारे गोवंश को गौशाला में भेज दिया. संगठन के प्रवीण साहू ने बताया कि सेना कार्यकर्ताओं को मुखबिर से तस्करी की सूचना मिली थी.(Smuggling Of Cattle)

गोवंश को हैदराबाद ले जाने की थी तैयारी:सूचना पर एक्शन लेते हुए सोनाघाटी पर गाड़ी को रोका गया. गाड़ी में 23 गोवंश मिले. आशंका जताई जा रही है कि गोवंश को हैदराबाद ले जाया जा रहा था. संगठन के नगर उपाध्यक्ष प्रवीण साहू ने बताया कि राष्ट्रीय हिन्दू सेना के वरिष्ठ सहयोगी मयंक वागद्रे की सूचना के आधार पर इस वाहन को नगर संयोजक पवन नानकर, प्रखंड अध्यक्ष स्वप्निल पवार, प्रखंड उपाध्यक्ष आशीष यादव के सहयोग से बैतूल फोरलेन के सोनाघाटी पर रोक कर चेक किया गया. विभाग सह संयोजक नितेश मस्हकी, विभाग युवा सेना उपाध्यक्ष अर्जुन चौहान ने बताया कि 4 दिन पूर्व भी गौवंश से भरी गाड़ी पकड़ी गई थी.

बैतूल जिला गोवंश तस्करी का अड्डा बना हुआ है. ट्रक शाहपुर बरेठा क्षेत्र से बैतूल की तरफ आ रहा था. ट्रक चालक और कंडक्टर को भी पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है. सारे गोवंश को त्रिवेणी गोशाला भेज दिया गया है.
-पवन मालवीय, मध्य भारत प्रान्त अध्यक्ष

(Smuggling Of Cattle)

गोवंश तस्करों को ग्रामीणों ने पकड़ा, लगवाए गौ माता की जय के नारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details