मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कंगना रनौत के विरोध में सड़क पर उतरे किसान, निकाली ट्रैक्टर रैली

अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा किसानों को आतंकवादी कहे जाने वाले बयान पर बैतूल में ट्रैक्टर रैली निकाली गई.

By

Published : Feb 10, 2021, 7:59 AM IST

tractor rally
ट्रैक्टर रैली

बैतूल। बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी कहे जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है. मंगलवार को घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर ब्लॉक के किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकालकर कृषि कानूनों के विरोध में जंगी प्रदर्शन किया. कांग्रेस विधायक ब्रम्हा भलावी के नेतृत्व में करीब 200 ट्रैक्टर पर सवार होकर किसानों ने जमकर विरोध किया.

लंबे समय बाद इस प्रदर्शन में जिला मुख्यालय से वरिष्ठ कांग्रेसी पहुंचे. 3 घंटे तक कांग्रेसियों ने शाहपुर ब्लॉक मुख्यालय पर प्रदर्शन कर 5 प्रमुख मांगों को लेकर राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार बैधनाथ वासनिक को ज्ञापन सौंपा. वहीं इससे पूर्व यहां पर एक सभा भी हुई, जिसमें कांग्रेसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे.

रनौत के आतंकवादी कहे जाने वाले बयान पर कांग्रेसियों ने कहा कि अगर कंगना इस बयान पर माफी नहीं मांगती है, तो सारणी में चल रही उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग स्थल के बाहर धरना दिया जाएगा.

कांग्रेस नेता रामू टेकाम ने कहा कि फिल्म की शूटिंग तब तक नहीं होने दी जाएगी, जब तक वे किसानों के दिए बयान पर माफी नहीं मांग लें. वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा ने भी कंगना के इस बयान की तीखी भर्त्सना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details