मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरी नीयत रखता था ससुर, बहू ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

By

Published : Oct 25, 2019, 2:28 PM IST

Updated : Oct 26, 2019, 7:10 AM IST

बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के गांव बोरी में बहू ने कुल्हाड़ी से अपने ही ससुर की हत्या कर दी थी, जिसे पुलिस ने उसके मायके से गिरफ्तार कर लिया है.

ससुर की हत्या करने वाली बहू गिरफ्तार

बैतूल। जिले के बोरी गांव में कुल्हाड़ी से अपने ही ससुर की हत्या करने वाली बहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बहू घर से 8 किलोमीटर दूर खेत पर रहती थी, जहां उसने घटना को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गई थी. चिचोली पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके भीलवाड़ा के पास उसके मायके से उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ससुर की हत्या करने वाली बहू गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में आरोपी बहू ने बताया कि उसका ससुर उस पर गंदी निगाह रखता था और अपनी आबरू बचाने के लिए उसे हत्या करनी पड़ी. आरोपी ने बताया कि ससुर उसके साथ मारपीट भी करता था, जिसकी शिकायत उसने महिला थाने में और उसके पति से भी की थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला और उसने ससुर का कत्ल कर दिया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि घटना के दिन शाम साढ़े चार बजे के आसपास ससुर ने बहू को अकेला पाकर छेड़छाड़ करने की कोशिश की, जिसके चलते पीड़िता ने कुल्हाड़ी से उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे मौके पर ही ससुर की मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद महिला वहां से फरार हो गई थी.

Last Updated : Oct 26, 2019, 7:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details