मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल शहर में कोरोना वायरस ने मारी एंट्री, बडोरा गांव में मिला पॉजिटिव

By

Published : Jun 22, 2020, 4:53 PM IST

बैतूल जिले में कोरोना का मरीज सामने मिल चुका है. जिसके बाद प्रशासन ने आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

Betul hospital
जिला चिकित्सालय

बैतूल। शहर में कोरोना की दस्तक के साथ ही हड़कंप मच गया है. स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बडोरा गांव में 45 साल के एक व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जिसके बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बैतूल सहित जिले की आम जनता से अपील की है कि घरों में कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक सावधानियों का पालन करें. बुजुर्ग व्यक्तियों का खास ख्याल रखें. बाजार, किराना स्टोर, सब्जी की दुकान, मिल्क पार्लर, जनरल दुकानों और शॉपिंग कॉम्पलेक्स में रखी जाने वाली सावधानियों का पालन करें. घरों और कार्यालयों में स्वच्छता बनाए रखें. मास्क लगाएं, बार-बार साबुन से हाथ धोएं और सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य रूप से पालन करें. कोरोना से खुद भी बचें और दूसरों को भी बचाएं. मंदिर-मस्जिद-चर्च-गुरुद्वारों में जाएं, लेकिन सुरक्षा नियमों का पालन करें.

बीते कई महीनों से दुनिया भर में कोरोना ने कहर मचा रखा है. कई लाख लोग दुनिया भर में कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हालांकि अधिकतर लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं. वहीं अभी भी कोरोना देश भर में कहर बरपा रहा है. कोरोना के डर से पूरी दुनिया डरी हुई है. इसी कड़ी में अब बैतूल जिले में भी कोरोना प्रवेश कर चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details