मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Betul Crime News कहीं पुलिस ने किया हत्या का खुलासा तो कहीं भेड़ हुईं चोरी

By

Published : Dec 26, 2022, 5:57 PM IST

बैतूल में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, चोरी और हत्या का हाल ही में ताजा मामला सामने आया है. बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र में एक इलेक्ट्रिशियन ने एक दिव्यांग महिला की हत्या कर दी, जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है(Betul disabled woman murder). दूसरी तरफ साईंखेड़ा थानाक्षेत्र से ,भेड़ों की चोरी की खबर सामने आई है. यहां से 125 भेड़ चोरी हुई हैं(Betul 125 sheep stole),पुलिस अब इन चोरी हुई भेड़ों को तलाशने में जुटी है.

betul disabled woman murder accused arrest
बैतूल विकलांग महिला हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

बैतूल।जिले में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं पुलिस अब तक चोरी हुई भेड़ चोर को नहीं पकड़ पाई है. बैतूल में पुलिस ने दिव्यांग महिला के कत्ल का खुलासा कर दिया है. रुपये के लेनदेन और जमीन को लेकर चल रहे विवाद में आरोपी ने दिव्यांग महिला की हत्या कर दी थी(Betul disabled woman murder). पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि भेड़ चोरी के मामले में पुलिस को अभीतक कोई सफलता नहीं मिली है.

जमीनी विवाद में हुआ कत्ल : बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र के डॉन बास्को इलाके में दिव्यांग महिला की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस अंधे कत्ल का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि दिलीप धुर्वे नाम के इलेक्ट्रिशियन ने दिव्यांग महिला की हत्या की थी. आरोपी का मृतिका से लंबे समय से विवाद चल रहा था. इनके बीच प्लाट के लेनदेन का मामला था. इसे लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था. पुलिस ने पहले भी शिकायत मिलने पर आरोपी दिलीप धुर्वे के खिलाफ कई बार प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की.

प्लॉट को लेकर था विवाद: आरोपी दिलीप धुर्वे सब्जी बेचने वाली मीराबाई को परेशान करता था. कभी वह सब्जी दुकान पर पहुंच जाता तो कभी उसकी ट्राईसाइकिल छीन लेता था. दोनों के बीच के विवाद के चलते ही आरोपी ने मीराबाई की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी के आधार पर घटना का खुलासा किया(Betul women murder). आरोपी ने पुलिस को बताया कि, वह मृतका के घर गया था और प्लॉट को लेकर उनके बीच विवाद हुआ. इसी बात पर सब्जी काटने वाली चाकू से उसकी हत्या कर दी.

सऊदी अरब से क्रिकेट खेल इंदौर लौट रहे क्रिकेटर का बैग चोरी, आरपीएफ ने आरोपी को पकड़ा

15 से 16 लाख की भेड़ चोरी: हर साल ठंड की शुरुआत में राजस्थान से चरवाहे हजारों की संख्या में भेड़ लेकर बैतूल और मध्यप्रदेश के अन्य जिलों में आते हैं. राजस्थान के जालौर से कुछ चरवाहे लगभग 2 हजार से ज्यादा भेड़ लेकर बैतूल आए हैं. इन्होंने शिकायत दर्ज कराई है कि जब ये साईंखेड़ा थानाक्षेत्र में बैतूल नागपुर फोरलेन के पास रात में विश्राम के लिए रुके थे, इस दौरान इनकी 125 भेड़ चोरी हो गई(Betul 125 sheep stole). चोरी हुई भेड़ों की कीमत लगभग 15 से 16 लाख के आसपास बताई जा रही है. इसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस को की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित ने इसकी शिकायत एसपी को की है. पुलिस अब इस शिकायत पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details