मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भारी भरकम बिजली बिल आने से लोग परेशान, कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर बोला हमला

By

Published : May 23, 2020, 3:10 PM IST

प्रदेश के किसानों और मजदूरों पर लॉक डाउन के बाद अब बिजली विभाग की दोहरी मार पड़ रही है. बैतूल जिले में बिजली उपभोक्ताओं को भारी भरकम बिजली बिल दिया जा रहा है. जिसे लेकर बैतुल जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

Congressmen protested by burning bill when more bill comes
अधिक बिल आने पर कांग्रेसियों ने बिल जलाकर किया विरोध

बैतूल। प्रदेश के किसानों और मजदूरों पर लॉक डाउन के बाद अब बिजली विभाग की मार पड़ रही है, जिले में बिजली उपभोक्ताओं को भारी भरकम बिजली बिल थमाए जा रहे हैं. जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिजली बिलों को जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान ने कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार पर उपभोक्ताओं को भारी भरकम बिजली बिल देने का आरोप लगाया.

कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर बोला हमला

लॉकडाउन के दौरान जिले में उपभोक्ताओं को भारी भरकम बिजली बिल थमाई जा रहे हैं. जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बिजली बिलों को जलाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. साथ ही आरोप लगाया कि लॉकडाउन में जहां आम लोग बेहद परेशान हैं वहीं बीजेपी सरकार गरीबों से भारी भरकम बिजली बिल वसूल रही है.

हालांकि कांग्रेसियों का ये प्रदर्शन वाहवाही लूटने से ज्यादा कुछ नजर नहीं आया, क्योंकि विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता फोटो सेसन करते नजर आए. कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनिल शर्मा ने बताया कि जब से शिवराज सरकार आई है बिजली बिलों में वृद्धि कर दी गयी है, जबकि कमलनाथ सरकार के दौरान 100 डेढ़ सौ रुपये का बिल आता था. आज जब कोरोना संकट के दौरान आम आदमी बेरोजगार है. ऐसे में उसे भारी भरकम बिल देना ठीक नहीं है.

सुनील शर्मा के मुताबिक बिजली उपभोक्ताओं ने कहा कि पहले उसका बिल 97 रुपये आता था और अब 700 रुपये आया है. लॉकडाउन में सब कुछ बन्द है. नाश्ते की छोटी सी दुकान भी तीन महीने से बन्द है. बिजली बिल कहां से चुकाएं. इसी दौरान जब सवाल किया गया कि कांग्रेसियों का बिजली बिल को लेकर फोटो सेसन है तो वे चुप्पी साध गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details