मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिंदगी की जंग हारी बैतूल की नाबालिग रेप पीड़िता, इलाज के दौरान मौत

बैतूल में 14 साल की नाबालिग ने दुराचारियों की धमकी से परेशान होकर खुद को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतका के गांव के ही तीन युवकों ने डेढ़ महीने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था और लगातार उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे थे.

By

Published : Feb 26, 2020, 10:28 AM IST

Updated : Feb 26, 2020, 11:04 PM IST

14-year-old-minor-girl-molested-with-three-men-in-betul
इलाज के दौरान रेप पीड़िता की मौत

बैतूल।शहर में गैंग रेप का शिकार हुई एक 14 साल की नाबालिग ने दुराचारियों से तंग आकर खुद को आग के हवाले कर लिया. करीब 90 फीसदी जल चुकी नाबालिग का नागपुर में इलाज चल रहा था. इसी दौरान उसकी मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक नाबालिग के साथ तीन आरोपियों ने दुष्कर्म किया था.तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

नाबालिग ने खुद को किया आग के हवाले

डेढ़ महीने पहले किया था दुष्कर्म, लगातार दे रहे थे धमकी

कोतवाली थाना क्षेत्र की 14 साल की नाबालिग ने बीती रात खुद को आग के हवाले कर दिया था. जिसके बाद तुरंत उसे जली हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. नाबालिग आठवीं कक्षा की छात्रा थी. जिसने दुराचारियों से तंग आकर खुद को आग के हवाले किया था. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पीड़िता के गांव के ही हैं. आरोपी पीड़िता को लगातार तंग कर रहे थे. तीनों आरोपी उस पर दुराचार की शिकायत न करने के लिए दबाव तो बना ही रहे थे, साथ ही उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे थे.

पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

इन्हीं धमकियों से तंग आकर नाबालिग ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली थी. किशोरी के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. जिसमें तीन आरोपियों के नाम लिखे हुए हैं. इधर घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. इसके अलावा पुलिस ने मृतका के बयानों के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

Last Updated : Feb 26, 2020, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details