मध्य प्रदेश

madhya pradesh

IPL पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, इलेक्ट्रॉनिक सामान के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 3, 2020, 7:25 PM IST

आईपीएल मैच के दौरान सट्टा लगाने वाले गिरोह का बड़वानी थाना पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पकड़ गए आरोपियों से 16 पुलिस ने लाख 1000 नगद व इलेक्ट्रॉनिक उपकरण मोबाइल, लैपटॉप, टीवी आदि बरामद किए हैं.

Betting gang busted
सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

बड़वानी।इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, मोबाइल और लैपटॉप पर आईपीएल सट्टा लगाने वाले चार आरोपियों को बड़वानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 16 लाख 1000 नगद व इलेक्ट्रॉनिक उपकरण मोबाइल, लैपटॉप, टीवी आदि बरामद किए हैं. आईपीएल सट्टा मामले में कुल आठ आरोपी बनाए हैं, जिसमें धार जिले के मनावर व इंदौर के सट्टा गिरोह के लोग भी शामिल हैं. कोतवाली पुलिस ने आईपीएल सट्टे के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल के बीच हो रहे मैच पर दांव लगा रहे छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं दो आरोपी पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए.

सट्टा लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

सुने मकान में चल रही थी सट्टेबाजी

एसपी निमिष अग्रवाल की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने स्थानीय खदान मोहल्ले में दबिश देकर आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हिरासत में लिए गए चारों आरोपी तरुण यादव, पुष्पेंद्र चौहान, धीरेंद्र चौहान और मनोज राठौर को एक सूने घर में टीवी रखकर मोबाइल और लैपटॉप पर ऑनलाइन सट्टा संचालित करते रंगे हाथ पकड़ा है.

गिरोह का पर्दाफाश,

इंदौर व धार से जुड़े तार

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि सटोरियों के तार इंदौर और धार जिले के मनावर से होना पता चला है. इसके साथ ही इनके तार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी जुड़े हो सकते हैं, जिसको लेकर फिलहाल पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस अब इन सटोरियों के नेटवर्क को खंगालने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details