मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सेल्फी की सनक बनी मौत का सबब, खाई में गिरने से दो की मौत

By

Published : Sep 1, 2020, 4:03 PM IST

Updated : Sep 1, 2020, 5:23 PM IST

बड़वानी में दो दोस्तों के लिए सेल्फी की सनक मौत का सबब बन गई, खाई में गिरने से दोनों दोस्तों की मौत हो गई. सतपुड़ा पर्वत शृंखला घूमने गए दो युवकों का सेल्फी लेते वक्त पहाड़ी से पैर फिसल गया, खाई में गिरने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

two youths died
दो युवकों की मौत

बड़वानी। सेल्फी के चक्कर में एक हजार फीट गहरी खाई में गिरने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों युवक धार के डही ब्लॉक के रहने वाले बताए जा रहे हैं. रिश्तेदार के घर पहुंचे चार युवक पिकनिक मनाने सतपुड़ा स्थित रामगढ़ किला गए थे. गहरे कोहरे और बारिश के चलते युवाओं का पैर फिसल गया, जिससे गहरी खाई में गिरकर उनकी मौत हो गई.

दो युवकों की मौत

आदिवासी ब्लॉक पाटी में सतपुड़ा पर्वत शृंखला स्थित रमणीय स्थल रामगढ़ किला सैलानियों के आकर्षण का केंद्र है. रिमझिम बारिश और गहरे कोहरे में दोनों युवक सेल्फी ले रहे थे. तभी पैर फिसलने से दोनों गहरी खाई में गिर गए. दोनों युवकों के गिरने की सूचना तत्काल युवकों ने मंदिर के पुजारी को दी और पहाड़ के नीचे दोनों की तलाश शुरू की गई. गंभीर घायल दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी. डायल हंड्रेड को सूचित करने का बाद दोनों युवकों को रेस्क्यू कर भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिए हैं.

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक चार युवक पिकनिक मनाने आए थे और खाई में गिर गए. मृतक धार जिले में डही के रहने वाले हैं. मृतक दिनेश और बंटी पाटी में दो दोस्तों के साथ हिल स्टेशन घूमने गए थे, उसी दौरान हादसे का शिकार हो गए. सूचना मिलते ही डही से मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Last Updated : Sep 1, 2020, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details