मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टैंकरों से स्प्रिट निकालकर बेचने के आरोप में दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस ने टैंकरों से स्प्रिट निकालकर बेचने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस छापेमार कार्रवाई के दौरान एक आरोपी फरार भी हो गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 16, 2019, 11:08 AM IST

दो आरोपी गिरफ्तार

बड़वानी। पुलिस ने टैंकरों से स्प्रिट निकालकर बेचने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया. आबकारी विभाग को सूचना मिली थी कि सेंधवा गांव में गवारी रोड पर स्प्रिट से भरे दो टैंकर खड़े है, जिनमें 30-30 हजार लीटर स्प्रिट भरी हुई है. वहां कुछ लोग इन टैंकरों से स्प्रिट निकाल कर बेच रहे हैं. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मौके का फायदा उठाकर एक आरोपी फरार हो गया.

दो आरोपी गिरफ्तार

आबकारी विभाग ने दोनों टैंकरों में स्प्रिट की मात्रा चेक की. इस दौरान एक टैंकर में 700 लीटर और दूसरे टैंकर में 1500 लीटर स्प्रिट कम पाई गई. जिसके चलते पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की.

जिला आबकारी अधिकारी केएस मुझालदा ने बताया कि दोनों टैंकर में 30-30 हजार लीटर स्प्रिट भरी हुई थी. जिनका तोलकांटे पर वजन कराया गया था, लेकिन अब दोबारा टैंकरों का वजन कराने पर 2200 लीटर स्प्रिट कम पाई गई है. पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि वह खर्च निकालने के लिए ढाबों पर टैंकरों से स्प्रिट निकालकर बेच देते थे.

आबकारी विभाग के मुताबिक दोनों स्प्रिट के टैंकर पंजाब से चेन्नई जा रहे थे. बता दें कि पकड़े गए आरोपी और फरार वाहन चालक पहले भी इस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details