मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, बीजेपी का प्रदर्शन, कमलनाथ की चुप्पी पर साधा निशाना

By

Published : Sep 15, 2020, 6:29 AM IST

सतना जिले में सामने आए कथित लव जिहाद के मामले को लेकर सियासत गरमाने लगी है. बड़वानी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस मामले को लेकर विरोध- प्रदर्शन किया, साथ ही आरोपी कांग्रेस नेता के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

bjp protest in barwani
बड़वनी में बीजेपी पर प्रदर्शन

बड़वानी। सतना जिले में सामने आए कथित लव जिहाद के मामले को लेकर सियासत गरमाने लगी है. बड़वानी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस मामले को लेकर विरोध- प्रदर्शन किया, साथ ही आरोपी कांग्रेस नेता के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है. बड़वानी के कोर्ट चौराहे पर BJYM कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपी कांग्रेस नेता सिकंदर खान के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए इस मामले पर उनकी चुप्पी को लेकर सवाल खड़े किए.

इस मामले में कांग्रेस महामंत्री सिकंदर उर्फ समीर खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस घटना को लेकर जहां कांग्रेस मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सवाल कर रही थी, तो वहीं BJYM कार्यकर्ताओं ने उल्टा आरोपी के कांग्रेस से जुड़े होने के चलते नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की. इस मौके पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष राम सोनाने ने कहा कि, 'पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इस मामले में मुंह में दही जमा कर चुपचाप क्यों हैं. महिला अस्मिता को लेकर हल्ला मचाने वाले चुप क्यों हो गए हैं'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details