मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 12, 2020, 8:55 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैला रही ये शार्ट फिल्म, सोशल मीडिया पर वायरल

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इस वायरस को लेकर लगातार जागरूकता फैलाई जा रही है. इस क्रम में बालाघाट के तीन लड़कों ने एक शार्ट फिल्म बनाई है, जो कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैला रही है. पढ़िए पूरी खबर...

corona virus
कोरोना वायरस

बालाघाट। पूरा विश्व इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है और इससे भारत भी अछूता नहीं है. कोरोना वायरस से बचने के लिए हर जगह लॉकडाउन चल रहा है. कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में हर कोई अपने स्तर पर योगदान दे रहा है. कोई गरीबों की मदद का रहा है, तो कोई मास्क बांट रहा है. ऐसे में जिले के कुछ स्कूली बच्चों ने एक फिल्म बनाई है, जो कोरोनो के प्रति जागरुकता का संदेश दे रही है.

बालाघाट के चित्रगुप्त नगर में रहने वाले तीन बालकों, सौरव, विशाल, आकाश ने इस फिल्म का निर्माण किया है, जिसमें कोरोनो से बचने और उससे लड़ने के बारे में बताया गया है. शार्ट फिल्म बनाने वाले सौरव ने बताया कि, ये फिल्म सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है, जिसका उद्देश्य लॉकडाउन के दौरान कोरोनावायरस से बचने व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करना है.

बता दें कि, कोरोना महामारी से बचने का एकमात्र तरीका है कि हम सामाजिक दूरी व व्यक्तिगत स्वच्छता पर ध्यान दें और घर में सुरक्षित रहें. साथ में हमें यह भी ध्यान देना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details