मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 20, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / state

फिल्मी-देशभक्ति गीतों से एसपी ने जवानों का बढ़ाया हौसला, टीआई को दी गई श्रद्धांजलि

लॉकडाउन में स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी सहित पुलिस जवान मुस्तैदी से अपनी सेवाएं दे रहे हैं. बालाघाट पुलिस प्रशासन और अधिकारियों ने फिल्मी गीतों के जरिए पुलिस जवानों का मनोबल बढ़ाया.

Police administration and officers encouraged soldiers with film and patriotic songs
पुलिस प्रशासन और अधिकारियों ने फिल्मी और देशभक्ति गीतों से जवानों का बढ़ाया हौसला

बालाघाट।पूरे देश में कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन है, जिसमें स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी सहित पुलिस जवान मुस्तैदी से अपनी सेवाएं दे रहा है. बालाघाट में इस संकट की घड़ी में बढ़ते तापमान के बीच पुलिस जवान लगातार डयूटी कर रहे हैं. पुलिस प्रशासन और अधिकारी अपने कर्मचारियों का मनोबल बढ़ा रहे हैं. जिसके तहत अजाक्स बालाघाट एसपी रश्मि डाबर फिल्मी और देशभक्ति गीत के जरीए पुलिस जवानों का मनोबल बढ़ा रही हैं. साथ ही जनता से लॉकडाउन का पालन करने की अपील स्लोगन, मुनादी और अन्य माध्यमों से की जा रही है. इस मुहिम में आईजी केपी वेंकेटेश्वर राव, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी समेत कई अधिकारी भी सड़कों पर उतरे. कोरोना योद्धा इंदौर के टीआई देवेन्द्र चंद्रवंशी को बालाघाट में पुलिस अधिकारियों ने 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी.

एसपी ने गाया गाना

अप्रैल माह में बढ़ते तापमान के बीच पुलिस जवानों को डयूटी करना चुनौती साबित हो रहा है, जिनका मनोबल बढ़ाने के लिए पुलिस अधिकारी भीषण गर्मी में कई अधिकारी बालाघाट की सड़कों पर उतरे, जहां उन्होंने डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से बात करके व्यवस्था का जायजा लिया, साथ ही नगर के राधाकृष्णन और अन्य चौक चौराहे पर अजाक्स एसपी ने फिल्मी और देशभक्ति गीतों के तरानों से जवानों का हौसला अफजाई किया.

पुलिस प्रशासन और अधिकारियों ने फिल्मी और देशभक्ति गीतों से जवानों का बढ़ाया हौसला

लॉकडाउन का पालन करने की अपील

इसके अलावा बालाघाट नगर के चौराहे, सड़कों पर कोरोना से बचाव और लॉकडाउन का पालन करने की अपील के लिए स्लोगन भी लिखे गए हैं. वहीं माइक स्पीकर के जरीए मुनादी करके भी डयूटी पर तैनात पुलिस जवानों और आम जनता से भी अपील की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details