मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बारिश से मकान गिरने के चलते लोगों को लाखों का नुकसान, विधायक ने दिया भरपाई का आश्वासन

By

Published : Aug 22, 2020, 5:41 PM IST

जोरदार बारिश के चलते मेंहदीवाड़ा में तीन लोगों के मकान गिर जाने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. मामले की सूचना स्थानीय विधायक को मिलने पर उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की और भरपाई का आश्वासन दिया है.

House collapses
मकान गिरा

बालाघाट । जिले में हो रही लगातार बारिश से वारासिवनी इलाके की ग्राम पंचायत मेंहदीवाड़ा मे तीन परिवारों के मकान गिर जाने से पीड़ित परिवारों को लाखों रूपए का नुकसान उठाना पड़ा है. मामले की सूचना क्षेत्रीय विधायक प्रदीप जायसवाल को मिली, जिसके बाद वह मेंहदीवाड़ा पहुंचे और पीड़ितों से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ितों को सरकार से हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है.

मकान गिरा

बारिश से दो दिन पहले मेंहदीवाडा निवासी शेख करीम उल्ला का मकान गिर गया, जिससे पीड़ित को 3 लाख रूपए का नुकसान उठाना पड़ा, वहीं सेंवती बाई माधरराव पात्रे का भी मकान बारिश के चलते गिर जाने से 4 लाख रूपए का नुकसान हुआ और दो महीने पहले रूपलाल वारलू का मकान बारिश के चलते गिर जाने से 2 लाख रूपए का नुकसान हुआ है.

विधायक जायसवाल ने गांव के सचिव को पानी निकासी का इंतजाम करने के निर्देश दिए. मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिलने की शिकायत विधायक से की, जिस पर विधायक ने ग्रामीणों को अधिकारियों से चर्चा कर जल्द ही आवास योजना का लाभ दिलवाने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details