मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खनिज विकास निगम के अध्यक्ष बनने पर प्रदीप जायसवाल के समर्थक खुश, जमकर किया स्वागत

By

Published : Jul 16, 2020, 7:46 PM IST

Updated : Jul 16, 2020, 11:05 PM IST

विधायक प्रदीप जायसवाल को खनिज विकास निगम में अध्यक्ष बनने के बाद वे पहली बार वारासिवनी दौरे पर पहुंचे. इस दौरान समर्थकों ने उनका स्वागत किया, उनका कहना है कि क्षेत्र में विकास कराना उनकी प्राथमिकता है.

Supporters welcomed
समर्थकों ने किया स्वागत

बालाघाट। विधायक प्रदीप जायसवाल के खनिज विकास निगम अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार वारासिवनी का दौरा किया. उनके समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी कर जायसवाल का स्वागत किया. जायसवाल ने विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़कर विधायकी हासिल की थी. उन्होंने तत्कालीन कमलनाथ सरकार को समर्थन दिया था, जिसके बाद उन्हें खनिज मंत्री बना दिया गया था.

समर्थकों ने किया स्वागत

सरकार गिरते ही उन्होंने पाला बदलने में देर नहीं की और बीजेपी सरकार को समर्थन देने की घोषणा कर दी, जिसके बाद उन्हें फिर से खनिज मंत्री बनने की पूरी उम्मीद थी, लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार में उन्हें जगह नहीं मिलने से मायूस होना पड़ा. शिवराज सरकार ने उन्हें निगम मंडल में खनिज निगम का अध्यक्ष बना कर उनकी मायूसी दूर करने की कोशिश की है, अब उन्हें मंत्री का दर्जा मिलेगा. जायसवाल के स्वागत कार्यक्रम आयोजित उनके समर्थकों ने किया लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए.

स्वागत कार्यक्रम के दौरान जायसवाल ने कहा कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का विकास है. लोगों के हित में जो भी फैसला लेना पड़ेगा वो लेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार गिर जाने से कई विकास काम अधूरे रह गए थे, जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने बीजेपी सरकार को समर्थन दिया है. चुनाव जीतने के बाद ही उन्होंने घोषणा कर दी थी कि क्षेत्र के विकास के लिए जिसकी भी सरकार बनेगी, वे उसका समर्थन करेंगे.

Last Updated : Jul 16, 2020, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details