मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन में लोगों का जीवन न हो लॉक, टीम मौसम मुहैया करा रही जरूरी सामान

By

Published : Apr 22, 2020, 5:16 PM IST

बालाघाट में बीजेपी नेत्री मौसम हरिनखेड़े के नेतृत्व में मौसम टीम जरुरतमंदों को जरुरी सामान मुहैया करा रही है.

Breaking News

बालाघाट। कोरोना के खिलाफ जारी जंग में सब लोग अपने-अपने स्तर पर जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं, इसी कड़ी में लॉकडाउन के दौरान लोगों को राहत मिल सके, इसके लिए शहर की टीम मौसम आगे आई है. जो लोगों को रोजमर्रा का सामान बांट रही है. ये टीम बीजेपी नेत्री मौसम हरिनखेड़े के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए काम कर रही है. मौसम टीम ने अब तक 25 हजार जरुरतमंदों को खाद्यान्न, सैनिटाइजर और मास्क पहुंचाने का काम किया है.

बांट रहे मास्क

जारी है सिलसिला

बीजेपी नेत्री मौसम हरिनखेरे के नेतृत्व में कोरोना योद्धा सामुदायिक दूरियों का पालन करते हुए 25 हजार परिजनों तक खाद्यान्न, सैनिटाइजर, मास्क इत्यादि पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिलहाल इन्होंने बालाघाट नगर के वार्डों और लालबर्रा के जाम, बहेगंव, बगदई(सेलवा), मोहगांव, छिंदलई, धारावासी, भांडामुर्री, कंजई, समेत कई गांवों में 10 हजार खाद्यान्न सहायता पैकेट बांटे हैं.

जरुरी सामान की पैकिंग

ये भी पढ़ें-कोरोना वॉरियर पत्रकारों की सरकार करे मदद, पत्रकार की पत्नी ने PM-CM को लिखा पत्र

बाकी जगहों पर जरुरी सामान जल्द ही मुहैया कराने की कोशिश की जा रही है. रोजमर्रा के सामानों के अलावा ये टीम लोगों को कोरोना से बचाव के लिए विशेष तरीके से तैयार किए गए तीन लेयर के मास्क बांट रही हैं. ये सिलसिला फिलहाल रोजाना बालाघाट नगर और लालबर्रा जनपद पंचायत के गांवों में चल रहा है.

बच्चों को भी मिले मास्क

हम सब मिलकर कोरोना से जीतेंगे
बीजेपी नेत्री मौसम ने बताया कि इस विपरीत परिस्थिति में आमजन को समर्पित ये एक छोटी सी कोशिश है, ताकि हम सब एक हैं और बहादुर है का भाव परिलक्षित हो सके. मैं समस्त कोरोना सैनिकों, डॉक्टरों, सरकारी विभागों, सरकारों, जनप्रतिनिधियों, दानदाताओं, मजदूर, किसानों, सामाजिक संगठनों और सभी लोगों का सम्मान करती हूं कि भीड़ से अलग जाकर आपने पीड़ित मानवता की सेवा की. सोशल डिस्टेंसिंग और कई नियमों का पालन करते हुए आप भोजन, राशन और कई व्यवस्थाओं में मदद कर रहे हैं. हम सब साथ मिलकर कोरोना से लड़ेंगे और जीतेंगे. बशर्ते धैर्य के साथ अपना और परिवार का ध्यान रखते हुए नियमों, स्वास्थ्य मापदंडों का पालन और जांबाज कोरोना सिपाहियों का सम्मान करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details