मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बालाघाट: 10 दिन से फरार दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

बालाघाट में स्कूली छात्रा से दुष्कर्म करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है, बता दें कि ये गिरफ्तारी वारदात 10 दिन बाद हुई है. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था.

By

Published : Dec 2, 2020, 5:13 PM IST

accused arrested
गिरफ्तार आरोपी

बालाघाट। जिले के रामपायली थाना क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था, पुलिस पिछले 10 दिनों से आरोपियों की तलाश कर रही थी, पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है. 5 नवंबर के दिन 14 वर्षीय छात्रा को सुक्कूटोला नरोड़ी निवासी महेंद्र निकोसे बहला फुसलाकर भगा ले गया था. आरोपी ने छात्रा को मुरझड़ गांव स्थित अपनी बुआ सुशीला निकोसे के घर ले गया, और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी.

15 नवंबर के दिन आरोपी ने पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया, और वहां से फरार हो गया, जिसके बाद छात्रा के पिता ने छात्रा के साथ रामपायली थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. लेकिन मामला दर्ज होने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे थे. यहां तक कि आरोपी पीड़िता के घर जाकर धमका रहा था,

ईटीवी भारत की खबर के बाद पुलिस हरकत में आई. ईटीवी भारत ने रिपोर्ट दर्ज होने के 5 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार न किए जाने और आरोपियों के बेखौफ घूमने व परिजनों को धमकाए जाने पर सवाल उठाया था. जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें स्थानीय न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने दोनों आरोपियों को दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details