मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 13, 2020, 1:19 PM IST

Updated : Apr 13, 2020, 2:07 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन का पालन कराने सड़कों पर उतरे कलेक्टर और SP, रोजाना कर रहे फ्लैग मार्च

बालाघाट जिले में कलेक्टर और एसपी ने लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए मोर्चा संभाल लिया है. सड़कों पर उतरकर फ्लैग मार्च करने के साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की है.

Collector and SP themselves landed on the streets, following the lock down, doing flag marches daily
बालाघाट में लॉकडाउन का सख्ती से कराया जा रहा पालन

बालाघाट।कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है. बालाघाट जिले में भी अधिकारी लगातार लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने में जुटे हैं, लेकिन ये देखा जा रहा है कि लॉकडाउन की अवधि पूर्ण होने के अंतिम दिनों में कुछ लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. जिसके मद्देनजर कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी अभिषेक तिवारी खुद ही सड़क पर उतरकर बेवजह घूमने वालों की जमकर खोज खबर ली है.

बालाघाट में लॉकडाउन का सख्ती से कराया जा रहा पालन

सख्ती से कराया जा रहा लॉकडाउन का पालन

लॉकडाउन के अंतिम दिनों में लोग बेवजह घरों से निकलकर रोड पर घूम रहे हैं. जिसे कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी अभिषेक तिवारी दल-बल के साथ खुद ही सड़कों पर उतरकर बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई की. निरीक्षण के दौरान एसपी, कलेक्टर ने पुलिस प्रशासन और शासन के तमाम अधिकारी समन्वय बनाकर लॉकडाउन में सहयोग कर रहे हैं. गौरतलब है कि बालाघाट में अब तक कोई भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव नहीं पाया गया है, लेकिन ऐहतिहात के तौर पर लॉकडाउन के अंतिम दिनों में संपूर्ण जिले में सख्ती से पालन करवाया जा रहा है.

चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिसकर्मी

शहर के हालात ना बिगड़े, उसके लिए बालाघाट शहर के अलग-अलग इलाकों में पुलिस और राजस्व विभाग के आला अधिकारी पुलिसकर्मियों के साथ रोजाना ही फ्लैग मार्च कर रहे हैं. जिसके तहत ऐसे इलाकों में ज्यादा भ्रमण किया जा रहा है, जहां लोग बेवजह घरों से निकल रहे हैं. इस मामले में कलेक्टर दीपक आर्य ने कहा कि पूरे जिले में लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है. जहां से भी ये सूचना मिलती है कि लोग लॉकडॉउन का पालन नहीं कर रहे हैं, उन इलाकों में पुलिस बल को भेजकर सख्ती से पालन करवाया जा रहा है.

Last Updated : Apr 13, 2020, 2:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details