मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Ashoknagar आपत्तिजनक बयान देने पर BSP नेता देलवार पर शिकंजा, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

By

Published : Dec 26, 2022, 3:47 PM IST

ऐसा लगता है खुद को पॉपुलर करने के लिए राजनीतिक दलों से जुड़े नेता जान-बूझकर विवादास्पद बयान देते हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई भी होती है लेकिन मामले कम होने की जगह बढ़ते जा रहे हैं. अशोकनगर जिले में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में बसपा नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य बाबूलाल देलवार (BSP leader objectionable statement) को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि बसपा नेता देलवार के बयान से ब्राह्मण समाज में रोष व्याप्त है.

BSP leader Delwar objectionable statement
आपत्तिजनक बयान देने पर BSP नेता देलवार पर शिकंजा

अशोकनगर।बसपा नेता बाबूलाल देलवार ने 3 दिन पहले फेसबुक के माध्यम से मनु स्मृति जलाने की घोषणा की थी. इसके साथ ही भारत माता को लेकर भी अभद्र टिप्पणी की थी. इस मामले को लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों ने शिकायत एसपी रघुवंश भदौरिया से की. इसके बाद आवेदन को जांच में लेकर पुष्टि की गई.

आपत्तिजनक बयान देने पर BSP नेता देलवार पर शिकंजा
आपत्तिजनक बयान देने पर BSP नेता देलवार पर शिकंजा

विधायक बाबूलाल जंडेल के फिर बिगड़े बोल, बीजेपी नेता दुर्गालाल पर दिया विवादित बयान

पुलिस ने शिकायत को सही पाया :जांच में शिकायत सही पाए जाने से देहात थाने में मामला दर्ज किया गया. इसके बाद देलवार को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. देहात थाना प्रभारी रोहित दुबे ने बताया कि 3 दिन पहले ब्राह्मण समाज ने आवेदन दिया था, जिस पर जांच के बाद मामला दर्ज कर बसपा नेता को जेल भेज दिया गया. हालांकि देलवार पर पूर्व में 10 मामले पंजीबद्ध है एवं पूर्व में जिलाबदर की कार्रवाई भी की जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details