मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने की घर में नमाज पढ़ने की अपील, 4 अप्रैल को रहेगा पूर्णता कर्फ्यू

By

Published : Apr 2, 2020, 3:31 PM IST

Updated : Apr 2, 2020, 4:06 PM IST

अनुपपुर कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने वीडियो के जरिए शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय से घर में ही नमाज पढ़ने की अपील की है.

full curfew will be in anuppur on fourth april
4 अप्रैल को रहेगा कर्फ्यू

अनूपपुर। कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने वीडियो जारी कर लोगों से की अपील की है. वीडियो में कलेक्टर ने कहा है कि मुस्लिम समुदाय शुक्रवार के दिन घर में ही नमाज पढ़ें. इसके अलावा कलेक्टर ने 4 अप्रैल को अनूपपुर जिले में पूर्ण कर्फ्यू की घोषणा की है. साथ में ये भी बताया है कि 4 अप्रैल को जिले के सारी संस्थाएं, सब्जी दुकान, राशन दुकान और कई दुकानों के साथ-साथ दो पहिया वाहन और चार पहिया वाहन भी पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेंगे.

कलेक्टर ने की अपील


वहीं कलेक्टर ने बताया कि 4 अप्रैल को जिलेभर में सार्वजनिक संस्थाओं और जगहों को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा. जिले में अब तक कोरोना वायरस का कोई भी पॉजिटिव पेशेंट नहीं है. यहां तक कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति भी नहीं है. हालांकि विदेश से आए 13 लोगों की सूची दी गई थी, जिनकी लगातार स्क्रीनिंग की जा रही है.

4 अप्रैल को रहेगा कर्फ्यू

ये भी पढ़ें-'मिनी मुंबई' में 75 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, प्रदेश में आंकड़ा बढ़कर हुआ 98
वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम भी लगातार घर-घर जाकर भी लोगों का हाल-चाल जान रही है. जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम तक लगभग 3,42,000 लोगों तक स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच चुकी हैं, जिसमें से कुछ लोगों को सर्दी-खांसी, बुखार, सांस में तकलीफ की शिकायत है. वहीं रविवार से बाजार को 12 बजे से 3 बजे तक के लिए खोलना शुरू कर दिया जाएगा.

Last Updated : Apr 2, 2020, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details