मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

मृतक 25 मार्च को सड़क हादसे में घायल हुआ था, जिसके बाद शुक्रवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनो का आरोप है कि अर्जुन के साथ दबंग समाज के कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई थी.

By

Published : Apr 3, 2021, 12:40 AM IST

Family members committing uproar
हंगामा करते परिजन

आगर मालवा।जिले में शुक्रवार को नलखेड़ा निवासी दलित समाज के एक युवक की कथित तौर पर सड़क हादसे में घायल होने के बाद मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने हत्या का शक होने पर मृतक के शव को नलखेड़ा थाना परिसर में रखकर प्रदर्शन किया. मृतक के परिजनों के साथ इलाके के सैंकड़ों दलित समाज के लोगों ने मिलकर थाने का घेराव किया.

  • मृतक के परिजनों की यह थी मांग

मृतक के परिजनों की मांग है कि पुलिस इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच करें. थाने में हंगामे के बाद एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसौदिया और एसडीओपी नाहर सिंह रावत वहां पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश करते हुए उन्होंने मृतक के परिजनों से बात की. जिसके बाद शाम करीब 6 बजे पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया, फिर मृतक के परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर गए.

खुदी सड़क पर अनियंत्रित स्कूटी डंपर से टकराई, दो की मौत

  • यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, 25 मार्च को नलखेड़ा निवासी अर्जुन पिता रामचंद्र मालवीय भैंसोदा गांव के समीप घायल अवस्था मे पड़ा हुआ था. इसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद घायल अर्जुन को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पंहुचाया गया था. अर्जुन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इंदौर इजाज के लिए रेफर किया था और वहां उपचार के दौरान शुक्रवार को अर्जुन की मौत हो गई.

  • परिजनों का आरोप

इस मामले में परिजनो का आरोप है कि मृतक अर्जुन जिस दोपहिया वाहन पर बैठा था, उस वाहन पर किसी प्रकार की खरोंच नहीं आई है जबकि अर्जुन बुरी तरह से घायल था. परिजनो ने कहा कि अर्जुन के साथ भैंसोदा निवासी दबंग समाज के कुछ लोगों ने मारपीट की थी, जिसके कारण वह घायल हुआ और उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details