मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ-दिग्विजय सिंह ने वल्लभ भवन को बना रखा था दलाली का अड्डा: सीएम शिवराज

By

Published : Jul 14, 2020, 9:44 PM IST

सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के देवास जिले की हाटपिपल्या और आगर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला.

shivraj
शिवराज सिंह

आगर-मालवा। विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे सीएम शिवराज ने आगर-मालवा पहुंचकर पूर्व की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने 15 महीने की सरकार में भोपाल के वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया था. वहां पर पैसे देकर हर काम होता था. दोनों ने मिलकर मध्यप्रदेश को बर्बाद करके रखा था. जब कोरोना फैल रहा था तो राज्य की चिंता नहीं की. उस वक्त कमलनाथ को आईफा करवा रहे थे.

शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर साधा निशाना

शिवराज सिंह ने कहा कि विधायकों की एक बात भी नहीं सुनी जाती थी और ठेकेदारों को पूरा समय दिया जाता था. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को महाराज के कारण वोट मिले थे. महाराज को सीएम बनाना था, लेकिन कमलनाथ को बना दिया गया कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने 15 माह में प्रदेश को बर्बाद कर दिया. जिसके बाद अब जब ज्योतिरादित्य सिंधिया सड़क पर उतर गए तो ये खुद सड़क पर आ गए.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि एक वो समय था जब एक दल ने 1975 में प्रजातंत्र के आपातकाल से जहां सब परेशान हो गए थे और एक ये दल है, जिसके पीएम ने लॉकडाउन किया ताकि देश की जनता की जान बच सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details