मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नागरिक संशोधन कानून को लेकर बीजेपी ग्रामीण मंडल की बैठक

By

Published : Jan 5, 2020, 4:59 PM IST

Updated : Jan 5, 2020, 8:28 PM IST

आगर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बीजेपी ग्रामीण मंडल ने बैठक आयोजित की. बैठक को बीजेपी प्रदेश महामंत्री और विधायक मनोहर ऊंटवाल के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों ने संबोधित किया.

BJP Rural Board organised meeting regarding the Citizen Amendment Act
नागरिक संशोधन कानून को लेकर बीजेपी ग्रामीण मंडल की बैठक

आगर। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के संबंध में जन-जन तक सही जानकारी पहुंचाने के लिए रविवार को बीजेपी ग्रामीण मंडल ने कॉटन प्रेस परिसर में बैठक का आयोजन किया. जिसमें ग्रामीण कार्यकर्ताओं को इस कानून के बारे में विस्तार से समझाया गया. बैठक में कानून को पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अल्पसंख्यक समुदाय के हित में बताया गया. बैठक को बीजेपी प्रदेश महामंत्री और विधायक मनोहर ऊंटवाल के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों ने संबोधित किया.

नागरिक संशोधन कानून को लेकर बीजेपी ग्रामीण मंडल की बैठक

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून दोनों सदनों में पास होने के बावजूद इस कानून को प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा लागू नहीं किए जाने से बीजेपी विभिन्न माध्यमों से अपना विरोध कई बार दर्ज करा चुकी है. वहीं बैठकों के माध्यम से इस कानून के विषय में पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी जानकारी दी जा रही है. जहां बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक लालजीराम मालवीय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद से ही देशहित में कई बेहतर कार्य हुए हैं. एनआरसी उनमें से एक है.

Last Updated : Jan 5, 2020, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details