मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कुएं में मिला युवक का शव, एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत कर निकाला

आगर के केवड़ा स्वामी भैरव मंदिर के कुएं में एक व्यक्ति का शव मिला है. जिसे बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jul 11, 2020, 8:26 PM IST

dead body found in a well in agar
कुएं में मिला तैरता हुआ शव

आगर मालवा।आगर जिले में मोतीसागर तालाब के किनारे केवड़ा स्वामी भैरव मंदिर प्रांगण में स्थित कुएं से एक व्यक्ति का तैरता हुआ शव मिला है. मौके पर पहुंची नगर पालिका और एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद व्यक्ति का शव कुएं से बाहर निकाला. कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें शहर के हाटपुरा निवासी बबलू शर्मा का शव जिस कुएं से बरामद हुआ है वह शासकीय कुआं है. लोगों के अनुसार बबलू को दोपहर में बाजार में देखा गया था, जिसके बाद से ही बबलू कहीं दिखाई नहीं दिया. परिजनों ने उसे आसपास ढूंढ़ने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला शाम 4 बजे उसका शव कुएं में दिखाई दिया. वहीं जिस कुएं से शव बरामद हुआ है उससे शहर के कुछ क्षेत्रों में पेयजल सप्लाई किया जाता है. कुछ माह पहले भी एक शासकीय शिक्षक ने इसी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. कुएं पर कोई जाली नहीं होने के कारण लोग इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details