मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ, उतरेंगी 32 टीमें

आगर मालवा जिले में एनएसयूआई द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया. इस टूर्नामेंट के दौरान कुल 32 टीमें मैदान पर उतरेंगी.

By

Published : Feb 5, 2021, 10:00 PM IST

Cricket tournament
क्रिकेट टूर्नामेंट

आगर मालवा। एनएसयूआई द्वारा 10 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत शुक्रवार से हुई. पहले दिन इस टूर्नामेंट में तीन मैचों का आयोजन हुआ. वहीं आगामी दिनों में अलग-अलग जिलों की टीमें एक-दूसरे से भिड़ेगी.

विजेता टीम को मिलेगा 51 हजार रुपये का पुरस्कार
क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन थाना ग्राउंड मैदान पर हो रहा है. टूर्नामेंट में फाइनल मैच की विजेता टीम को 51 हजार रुपए का पुरस्कार विधायक विपिन वानखेड़े द्वारा दिया जाएगा. वहीं 21 हजार रुपए का द्वितीय पुरस्कार एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव अंकुश भटनागर की ओर से रखा गया.

अंकुश भटनागर, राष्ट्रीय सचिव


तीन मैच हुए आयोजित
बता दें कि, शुक्रवार को थाना ग्राउंड पर तीन मैचों का आयोजन हुआ, जिसमें पहला मैच डग राजस्थान और घट्टिया के बीच हुआ. इसमें राजस्थान की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल की. वहीं दूसरा मुकाबला पिपलोन और राजगढ़ टीम के मध्य हुआ, जिसमें पिपलोन टीम विजेता रही. इसी तरह तीसरा मैच डग और पिपलोन के बीच हुआ, जिसमें पिपलोन की टीम विजेता रही.

आयोजक एवं एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अंकुश भटनागर ने बताया कि इस टूर्नामेंट में कुल 32 टीमें खेलेंगी, जिसमें विजेता टीम को 51 हजार रुपए पुरस्कार के रूप में दिए जाएंगे. इस टूर्नामेंट को कराने के पीछे हमारा उद्देश्य खेलों के प्रति लोगों को जागरूक करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details